क्रिकेट

IPL 2022 से बाहर हुई शिखर धवन की टीम तो घर पहुंचते ही पिता ने मारा थप्पड़ और लात, वीडियो वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 खत्म होने की कगार पर है. IPL 2022 को आज अपने अंतिम मुकाबले के लिए एक और टीम मिल जाएगी. इस बार IPL में 8 टीमों के बजाय कुल 10 टीमें थी. इस सीजन से IPL में दो नई टीमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स जुड़ी थी.

gt

गुजरात टाइटंस अपना स्थान फाइनल में बना चुकी है. वहीं लखनऊ सुपर जाइंट्स बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हारकर आईपीएल से बाहर हो चुकी है. IPL में अब बस दो मुकाबले शेष है. शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच दूसरा क्वालीफायर खेला जाएगा. जो टीम जीतेगी वो फाइनल में गुजरात से भिड़ेगी और हारने वाली टीम का सफ़र यहीं समाप्त हो जाएगा.

rr vs rcb

इस बार IPL के प्लेऑफ में चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स जैसी टीमें स्थान नहीं बना सकी. प्ले ऑफ की रेस से बाहर होने के बाद इन सभी टीमों के खिलाड़ी अपने अपने घर पहुंच चुके हैं. वहीं पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल से अपनी टीम के बाहर होने के बाद घर पहुंचने पर मस्ती के मूड में नजर आए.

shikhar dawan

बता दें कि शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया से मजेदार वीडियो साझा करते रहते हैं. धवन इंस्टा पर अक्सर फनी वीडियो पोस्ट करते रहते हैं और सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में धवन ने फिर से कुछ ऐसा किया लेकिन इस बारे उनके पिता ने उनकी जमकर पिटाई कर दी.

shikhar dhawan

हाल ही में धवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपने घर में अपने पिता और कई लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि धनवान को उनके पिता एक थप्पड़ रसीद कर देते है. वीडियो साझा करने के साथ सलामी बल्लेबाज ने कैप्शन में लिखा है कि, ”नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं होने पर मैं अपने पापा द्वारा नॉक आउट कर दिया गया”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)


आप देख सकते है कि धवन के पिता उन्हें पहले थप्पड़ मारते है और फिर धवन जमने पर गिर जाते हैं. इसके बाद शिखर को उनके पिता लात मारते हैं. आस-पास नजर आ रहे लोग और पुलिस की वर्दी में नजर आ रहा शख्स धवन के पिता को ऐसा करने से रोकते है.

इस वीडियो पर फैंस के साथ ही क्रिकेटर्स ने भी खूब कमेंट किए है. हरभजन सिंह ने लिखा कि, ‘बप्पू तेरे से भी ऊपर के अभिनेता निकले. क्या बात है’. गेंदबाज हरप्रीत बराप ने लिखा कि, ‘हाहा, अंकल ऑन फायर पाजी’.वीडियो पर सुरेश रैना, उन्मुक्त चंद, इरफ़ान पठान, प्रदीप सांगवान ने भी कमेंट किए हैं.

shikhar dawan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button