बॉलीवुड

बॉलीवुड में फिर बजी शहनाई, इस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर संग लिए फेरे, अजय-कार्तिक-सनी भी हुए शामिल

जनवरी 2023 में बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी अपने बॉयफ्रेंड और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल संग विवाह बंधन में बंधी थी. दोनों की शादी 23 जनवरी को खंडाला में संपन्न हुई थी. दोनों लंबे समय से एक दूजे को डेट कर रहे थे और अब दोनों विवाह बंधन में बंध चुके हैं.

athiya shetty marriage

वहीं अथिया के बाद एक और बॉलीवुड अदाकारा दुल्हन बनी थी. हाल ही में अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी रचाई थी. दोनों की शादी 7 फरवरी की शाम को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में संपन्न हुई थी.

kiara advani

वहीं अब बॉलीवुड गलियारों में एक बार फिर से शहनाई गूंजी है. अब अभिनेत्री शिवालिका ऑबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) शादी के बंधन में बंध चुकी है. उन्होंने बॉलीवुड निर्देशक अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) से शादी रचाई है. बता दें कि अभिषेक पाठक ने अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम 2’ का निर्देशन किया है.

अभिषेक पाठक और शिवालिका ऑबेरॉय एक दूजे को डेट कर रहे थे. दोनों ने 9 फरवरी को गोवा में एक दूजे का हाथ थामा. शादी के बंधन में बंधने के बाद 27 साल की शिवालिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरें पोस्ट की है. इन्हें फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शुक्रवार सुबह शादी की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए शिवालिका ने कैप्शन में लिखा है कि, ”आपको प्यार नहीं मिलता, यह आपको ढूंढता है. इसका भाग्य, भाग्य और सितारों में क्या लिखा है, इससे बहुत कुछ लेना-देना है. कल शाम 9 फरवरी 2023 को अपनों के बीच हमने ऐसी जगह शादी की जहां हमारे रिश्ते परवान चढ़े”.

आगे अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”यह हमेशा के लिए हमारे जीवन का सबसे जादुई पल रहेगा! प्यार से भरे दिल और ढेर सारी यादों के साथ, हम और भी खास बनाने और इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. आपके प्यार और आशीर्वाद के आकांक्षी”.

शिवालिका ने बताया कि उन्होंने और अभिषेक ने अपने परिवार एवं करीबियों के बीच सात फेरे लिए और दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबक शादी में बॉलीवुड से अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, विद्युत जामवाल, सनी सिंह, भूषण कुमार, समेत अन्य कई सेलेब्स ने भी शिरकत की.

दोनों को बधाई देते हुए अभिनेत्री अहाना कुमरा ने लिखा है कि, ”बधाई हो”. वहीं प्रियांक शर्मा ने भी कपल को बधाई दी है. इसके अलावा कपल को अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट सहित अन्य कई सेलेब्स ने भी शुभकामनाएं दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button