बॉलीवुड

उसने मेरे न्यूड वीडियो बेच दिए, मैं मां बनने वाली.. आदिल को लेकर राखी सावंत का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल दुर्रानी पर कई तरह के आरोप लगा रही है जिसके बाद आदिल को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। इसके बाद भी राखी लगातार आदिल को लेकर कई तरह के खुलासे कर रही है। अब हाल ही में राखी सावंत ने कहा कि वह आदिल खान की बच्चे की मां बनना चाहती थी, लेकिन आदिल ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी।

राखी ने आदिल को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

rakhi sawant

गौरतलब है कि, राखी सावंत ने हाल ही में आदिल खान के साथ अपने निकाह का खुलासा किया था। इस दौरान राखी सावंत ने बताया था कि, उन्होंने आदिल से शादी करने के लिए धर्म भी बदला था। लेकिन आदिल ने उन्हें शादी में केवल धोखा ही दिया। अब हाल ही में राखी ने एक बार फिर आदिल के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि, “खुदा ने देखा है, कैसे उसने मुझे बाथरुम में ले जाकर मारा…मैं कितना रोई हूं।

rakhi sawant

आदिल ने मुझे जिंदा लाश बना दिया है। मेरे बहुत सपने थे, मैं मां बनना चाहती थी, एक अच्छी पत्नी बनना चाहती थी, लेकिन उसने मुझे धोखा दे दिया। उसने मेरे इमोशन्स के साथ खिलवाड़ किया है। उसने मुझे धोखा दिया है। मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। मैं उसके साथ जीना चाहती थी लेकिन उसने मुझे तोड़ दिया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Scoop (@bollywoodscoop_101)

वीडियो में राखी सावंत आगे कहती नजर आ रही है कि, “आदिल मुझे छोड़कर अपनी नई गर्लफ्रेंड तनु चंदेल से शादी करना चाहते थे। आदिल ने मेरे न्यूड वीडियो बना लिए थे और उन्हें लोगों को बेच दिया था। मेरा केस साइबर क्राइम विभाग के साथ चल रहा है। वह अब तनु से शादी करना चाहता है। प्लीज भगवान मुझे बचा लो।”

rakhi sawant

आदिल की जमानत नहीं चाहती राखी

rakhi sawant

आदिल की जमानत को लेकर राखी सावंत ने कहा कि, “आदिल को जमानत नहीं मिलनी चाहिए। मैंने अपना मेडिकल करवाया है और सभी सबूत भी ओशिवारा पुलिस स्टेशन को सौंप दिए हैं। आदिल ने मुझे प्रताड़ित किया है और मेरे साथ धोखा किया है और मैं उसे जमानत नहीं दिलाना चाहती। मैंने अपने बैंक स्टेटमेंट भी जमा करा दिए हैं, उसने मेरा ओटीपी लिया और मेरे पैसे चुरा लिए और उसने मेरा विश्वास तोड़ा। उसने मुझे दरिंदों की तरह टॉर्चर किया है।”

उन्होंने कहा कि, “कुछ सबूत हैं जो उन्हें जमानत नहीं देने के लिए काफी गंभीर हैं। धारा 498 या 377 ही नहीं और भी गंभीर धाराएं हैं जो राखी आदिल पर आरोप लगा सकती हैं। 1.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी एक गंभीर अपराध है और इस विषय पर अदालत में भी चर्चा होगी। इस विषय को सुनवाई में लाने के बाद सजा पर विचार किया जाएगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button