बॉलीवुड

बधाई हो सर..’ शिंदे की तारीफ़ में कंगना ने पढ़े कसीदे, कहा- रिक्शा चालक से CM तक का सफर

शिवसेना से बागी हुए नेता एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए हैं. 29 जून को फेसबुक लाइव के माध्यम से उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया था वहीं 30 जून की शाम को 58 वर्षीय एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली.

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के लोकप्रिय नेता देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बनाए गए हैं. महाराष्ट्र में ढाई साल के बाद सत्ता परिवर्तन हुआ है. वो भी शिवसेना एके करीब 40 विधायकों के बागी होने से. महाराष्ट्र की नई सरकार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बधाई और शुभकामनाएं दी है.

eknath shinde

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार गिरने और नई सरकार बनने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स नाराज है. तो वहीं कई सेलेब्स इस पर काफी खुश है और वे नई सरकार के समर्थन में भी है. हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत भी इस मौके पर काफी खुश नजर आई.

kangana ranaut

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बधाई दी है. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एकनाथ शिंदे की एक तस्वीर साझा की है और साथ में लिखा है कि, ”क्या इंस्पायरिंग सक्सेस स्टोरी है…रोजी-रोटी कमाने के लिए ऑटो रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे पावरफुल इंसान बनने तक की कहानी. बधाई हो सर”.

kangana ranaut and eknath shinde

बता दें कि कभी एकनाथ शिंदे घर परिवार के गुजारे के लिए ऑटो रिक्शा चलाया करते थे. उनके एक बेटे और एक बेटी की डूबने से मौत हो गई थी. आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी. तमाम मुश्किलों और अड़चनों के बावजूद एकनाथ शिंदे ने रिक्शा चालक से देश के सबसे अमीर राज्य महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तक का शानदार सफर तय किया है.

kangana ranaut and eknath shinde

बता दें कि शिंदे का एक बेटा है जिनका नाम श्रीकांत शिंदे है. श्रीकांत भी शिवसेना ऐसे राजनेता हैं. वे शिवसेना से लोकसभा सांसद हैं. वहीं अब उनके पिता मुख्यमंत्री बन चुके हैं. एकनाथ शिंदे शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के काफी करीब थे. वहीं वे शिवसेना के दिवंगत नेता आनंद दिघे को अपना राजनीतिक गुरु मानते हैं.

उद्धव ठाकरे पर जमकर साधा निशाना…

uddhav thackeray kangana ranaut

वहीं कंगना ने इससे पहले उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा था और इससे पहले वी भी वे उद्धव ठाकरे को कई मौकों पर घेरती हुई नजर आई थीं. जब उद्धव ने इस्तीफा दिया था ऑटो उस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने एक वीडियो साझा किया था और कहा था कि, “मैंने 2020 में कहा था कि लोकतंत्र विश्वास पर चलता है. जो लोग सत्ता के लालच में इस विश्वास को नष्ट कर देते हैं, वो बर्बाद हो जाते हैं. उनके अहंकार का नाश होता है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो ‘धाकड़’ फ्लॉप होने के बाद अब वे अपनी नई फिल्म ‘एमरजेंसी’ की तैयारियों में जुट गई है. इसमें वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी. वहीं इससे पहले उनकी फिल्म ‘तेजस’ रिलीज होगी.

kangana ranaut kangana ranaut

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button