बॉलीवुड

भाई तुषार से हुआ था झगड़ा तो एकता कपूर ने घर पर बुला ली थी पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

टीवी की दुनिया को एक नए मुकाम पर पहुंचाने वाली एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री में अपना जो मुकाम बनाया है उसका पूरा श्रेय उनकी मेहनत को जाता है। सांस-बहू सीरियल और घरों की कहानी को लोगों के बीच लेकर आई एकता कपूर ने टीवी पर राज किया है। बता दें कि हाल ही में एकता कपूर टीवी जगत के फेमस कॉमेडियन शो  ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थीं । सेट पर सभी ने खूब मस्ती की। इसी के साथ एकता कपूर ने अपने और तुषार कपूर के बीच हुए एक इंसीडेंट को शेयर किया, जिसके चलते उन्होंने तुषार को पकड़ने के लिए पुलिस को बुला लिया था।

एकता ने बताया कि वो अपने पूरे परिवार के साथ घूमने तिरूपति गई थीं। जहां पर उनकी लड़ाई तुषार कपूर से हो गई। दोनों की लड़ाई हाथापाई तक पहुंची और तुषार ने एकता की नाक पर घूसा मार दिया। बस फिर क्या था एकता ने पुलिस को फोन किया और उनको तुषार को पकड़ने के लिए बुला लिया। एकता ने बताया कि, ‘हर भाई-बहन की तरह मैं और तुषार भी बहुत लड़ाई करते थे। एक बार हम लोग परिवार के साथ तिरुपति गए थे । किसी वजह से हम दोनों में लड़ाई हो गई । उस समय तुषार ने मेरी नाक पर जोर से मार दिया और मैंने कॉल करके पुलिस बुला ली ।‘ तुषार कपूर ने आगे बताया, ‘हम लोग अक्सर स्कूल में भी लड़ाई किया करते थे । हम लोग इतना लड़ते थे कि एक-दूसरे की कॉलर तक फाड़ देते थे । हम दोनों रोते हुए घर आते थे।’

भाई-बहनों के बीच इस तरह के झगड़े होना आम बात है, लेकिन इसके चलते पुलिस को बुला लेना वाकई काफी मजेदार रहा होगा। वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो एकता इन दिनों फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को प्रोड्यूसर कर रही हैं । इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव नजर आएंगे । बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 18 जून को रिलीज होगी।

वहीं बात करें एकता कपूर की पर्सनल लाइफ की तो वो एक सक्सेसफुल वुमेन हैं, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं। हालांकि वो बीते साल ही सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी हैं। एकता ने साफ किया है कि उनको बच्चा तो चाहिए लेकिन उनको शादी नहीं करनी है। एकता ने अपने बेटे का नाम पिता जितेंद्र के असली नाम रवि पर रखा है । बता दें कि सिर्फ एकता ही नहीं बल्कि उनके भाई तुषार कपूर भी सेरोगेसी के जरिए एक बेटे के पिता बने हैं। वो भी एक सिंगल पेरेंट हैं और अभी तक शादी नहीं की है । तुषार ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button