बॉलीवुड

इस तरह काली से गोरी हुई काजोल, लोगों ने मारे ताने, तो एक्ट्रेस को खोलना पड़ा अपना सबसे बड़ा राज

हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में काजोल भी अपना स्थान रखती हैं. काजोल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में की थी. काजोल ने अपनी गजब की अदाकारी से बहुत जल्द ही हिंदी सिनेमा में खुद को स्थापित कर लिया था.

90 के दशक में काजोल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. वे 90 के दशक की सफल और बेहतरीन अभिनेत्री हैं. जहां कई एक्ट्रेस को उनके अभिनय के साथ ही उनकी खूबसूरती और उनके लुक्स के लिए भी जाना जाता है तो वहीं काजोल के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ.

काजोल करियर के शुरुआत में सांवली हुआ करती थी. आज काजोल के पास गोरी रंगत है. जबकि करियर के शुरुआती समय में ऐसा नहीं था. उनकी फ़िल्में और पुरानी तस्वीरें देखने पर सब कुछ साफ़-साफ़ समझ आ जाता है. इस वजह से काजोल पर अक्सर आरोप लगते है कि उन्होंने सर्जरी कराई है या स्किन-लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा लिया है.

काजोल के ट्रांसफॉर्मेशन पर अक्सर लोग चर्चा करते है. कई लोग यह भी कहते है कि उन्होंने गोरा होने वाली किसी क्रीम का इस्तेमाल किया है. लेकिन अब इन बातों का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने खुद को रंग को लेकर ट्रोल करने वालों की बोलती बंद कर दी है.

हाल ही में एक सोशल मीडया पोस्ट में अभिनेत्री ने इस बड़े राज से पर्दा उठा दिया है. उनकी एक पोस्ट से लोगों को उनके सवालों के जवाब मिल गए है. काजोल ने बताया है कि वे खुद को धूप से दूर रखती है और इस वजह से उनकी रंगत में बदलाव आया है. काजोल ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ”उन सभी के लिए जो मुझसे पूछते हैं कि मैं इतनी गोरी कैसे हो गई #sunblocked #spfunbeatable”.

इस तस्वीर में काजोल का चेहरा नजर नहीं नहीं आ रहा है. उन्होंने चेहरे को मास्क से ढंक रखा है और चश्मा अभी लगा रखा है. उनकी यह तस्वीर किसी स्टोर के बाहर की दिखाई पड़ पड़ रही है.

काजोल ने साल 2014 में एक साक्षात्कार में बात करते हुए बताया था कि, ”मैंने कोई स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी नहीं कराई है. मैं धूप से दूर रही हूं! अपने जीवन के 10 वर्षों के लिए मैं हर समय धूप में काम कर रही थी, यही कारण है कि मैं टैन हो गई और अब मैं धूप में काम नहीं कर रही हूं. तो मैं अनटैन्ड हो गई हूं! यह स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी नहीं है, यह घर पर रहने की सर्जरी है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button