बॉलीवुड

कियारा-सिद्धार्थ के रिसेप्शन में काली साड़ी वाली लड़की ने मचाया बवाल, लोगों ने पूछा- कौन है ये ?

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को 10 दिनों का समय हो गया है. दोनों कलाकारों ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई थी. कपल की शादी 7 फरवरी की शाम को हिंदू रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई थी.

kiara advani

शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के साथ खुशखबरी साझा की थी. दोनों ने शादी के तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ”अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं”.

kiara advani

कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. कपल को सेलेब्स और फैंस ने शादी की शुभकामनाएं दी थी. 7 फरवरी को राजस्थान के माटी पर शादी रचाने के बाद सिद्धार्थ अपनी दुखनिया कियारा को लेकर 8 फरवरी को अपने दिल्ली वाले घर पहुंचे थे.

कियारा ने सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर में प्रवेश किया था. जहां उनका शानदार अंदाजा में स्वागत हुआ था. इसके बाद सिद्धार्थ ने अपने दोस्तों और करीबियों के लिए दिल्ली में एक रिसेप्शन दिया था. यह रिसेप्शन 9 फरवरी को हुआ था.

इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा ने बॉलीवुड कलाकारों के लिए मुंबई के एक होटल में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया था. कपल को शादी की शुभकामनाएं देने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. अपने वेडिंग रिसेप्शन में सिद्धार्थ और कियारा ने जमकर डांस भी किया था.

kiara and sidharth

सिद्धार्थ अपने साले मिशाल आडवाणी संग काला चश्मा गाने पर झूमते नजर आए थे तो वहीं कियारा और सिद्धर्थ ने साथ में ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर भी खूब डांस किया था. हालांकि इस दौरान महफ़िल लूट ले गई थी कपल के साथ नजर आ रही काली साड़ी में डांस करती हुई एक महिला.


एक वायरल वीडियो में कियारा और सिद्धार्थ ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आए थे. उनके साथ कुछ और लोग भी डांस कर रहे थे लेकिन सभी का ध्यान खींचा था काली साड़ी में नजर आई एक महिला ने. इस लड़की को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हुई.


काली साड़ी में एक लड़की सिद्धार्थ और कियारा के साथ शानदार अंदाज में डांस रही है. सिद्धार्थ भी उसके साथ डांस करते हुए मुस्कुरा रहे हैं. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए लड़की के डांस की तारीफ़ की. एक यूजर ने लिखा कि, ”काली साड़ी वाली लड़की बहुत अच्छा डांस कर रही है”. वहीं एक ने लिखा कि, ”ब्लैक साड़ी वाली मोहतरमा कौन हैं?”.

‘शेरशाह’ के सेट पर शुरू हुई थी सिद्धार्थ-कियारा की प्रेम कहानी

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट पर एक दूसरे को दिल दे दिया था. दोनों का प्यार फिल्म के सेट पर परवान चढ़ा था. दोनों ने करीब दो साल की डेटिंग के बाद धूमधाम से शादी रचा ली.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button