बॉलीवुड

बेटी कर रही बॉलीवुड डेब्यू, शिव मंदिर पहुंची रवीना, लाड़ली राशा के लिए भगवान के सामने टेका माथा

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन अपने धर्म में गहरी आस्था रखती हैं. हिंदू धर्म से संबंध रखने वाली रवीना टंडन अक्सर धार्मिक स्थल जाती है और भगवान की पूजा आराधना करती है. कुछ दिनों पहले अभिनेत्री को विश्व प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग में देखा गया था.

रवीना ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए थे और बाबा का पूजन भी किया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से तस्वीरें भी साझा की थी. जबकि अब एक बार फिर से रवीना शिव मंदिर पहुंची हैं. एक बार फिर से उन्होंने भगवन शिव के दर्शन किए है.

हाल ही में अपनी लाड़ली राशा थडानी के लिए रवीना टंडन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के भोजेश्वर महादेव मंदिर पहुंची थीं. बता दें कि रवीना गुरुवार शाम को मंदिर पहुंची थी. बताया जा रहा है कि रवीना ने अपनी बेटी राशा की पहली फिल्म की सफलता के लिए भगवान के दरबार में हाजिरी लगाई.

सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. वहीं उनके वीडियो भी सामने आए है. अभिनेत्री ने अपने ट्विटर एकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए है. उन्होंने #blessed #OmNamohShivaye #HarHarMahadevॐ जैसे हैशटैग भी लगाए.

रवीना की तस्वीरों और वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा कि, ”मैम क्या आप उल्टी बूढ़ी हो रही हैं ?”. एक ने लिखा कि, ”खुशियां बांटना ही हमारी दुआ का नाम है. मुस्कुराते रहो”. वहीं एक यूजर ने अभिनेत्री का भोपाल आने पर स्वागत किया. एक ने लिखा कि, ”मेरी पसंदीदा रवीना जी को नेपाल से ढेर सारा प्यार”. एक अन्य ने लिखा कि, ”मंदिर में एंजल”.

2004 में अनिल थडानी से की थी शादी

अभिनेत्री रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी रचाई थी. रवीना के पति अनिल एक फिल्म वितरक हैं. शादी के बाद दोनों एक बेटी राशा थडानी और और एक बेटे रणबीर थडानी के माता-पिता बने थे.

raveena tandon

बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं रवीना की बेटी राशा

रवीना की बेटी राशा हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने जा रही हैं. राशा हूबहू अपनी मां रवीना की तरह नजर आती हैं. उनका जन्म 16 मार्च 2003 को मुंबई में हुआ था. वे 18 साल की हो चुकी हैं.

हाल ही में रवीना बेटी के साथ भोपाल पहुंची हैं. राशा की पहली फिल्म ‘आज़ाद’ की शूटिंग भोपाल और आस-पास के क्षेत्र में करीब 20 दिनों तक चलेगी. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं. वहीं राशा के साथ अहम रोल में सुपरस्टार अजय देवगन के भांजे नजर आने वाले हैं.

16 मार्च को रवीना मंदिर पहुंची थीं और इसी दिन उनकी बेटी का 18वां जन्मदिन भी था. उन्होंने अपनी बेटी के लिए प्रार्थना की. साथ ही अपनी बेटी की अगली फिल्म और उनके भविष्य के लिए भी कामना की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

रवीना ने भोपाल में ही अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया था. भोपाल के जहांनुमा रिट्रीट में राशा का जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर रवीना के पति और राशा के पिता अनिल के साथ ही अन्य लोग भी मौजूद रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button