बॉलीवुड

कोई हुई प्रेग्नेंट तो कोई बन गई थी मां, शादी से पहले ही इन 7 एक्ट्रेस के साथ हो गया था कुछ ऐसा

बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. फ़िल्मी सितारें अपने अफेयर्स, सगाई, शादी और तलाक की खरों से भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं हालांकि आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं या मां बन गई थीं. तो आइए 7 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताते हैं.

नेहा धूपिया…

neha dhupia

नेहा धूपिया ने साल 2018 में अभिनेता और अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी की थी. हालांकि आपको बता दें कि दोनों जल्दबाजी में शादी के बंध में बंधे थे. क्योंकि नेहा शादी से पहले ही गर्भवती हो चुकी थीं. कपल की एक बेटी है जिसका नाम मेहर धूपिया बेदी है.

नीना गुप्ता…

neena gupta

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा नीना गुप्ता कभी वेस्ट इंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्सट के साथ रिश्ते में थी. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे. इसी बीच नीना गर्भवती हो गई थीं. दोनों एक बेटी मसाबा गुप्ता के माता-पिता बने थे. हालांकि आपको बता दें कि दोनों ने कभी शादी नहीं की थी. जल्द ही दोनों अलग भी हो गए थे.

श्रीदेवी…

sridevi

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कहलाई दिवंगत और दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी ने तलाकशुदा फिल्म निर्माता बिनी कपूर से शादी की थी. बताया जाता है कि शादी से पहले ही श्रीदेवी गर्भवती थें. शादी के कुछ माह बाद उन्होंने जान्हवी कपूर को जन्म दिया था.

महिमा चौधरी…

mahima chaudhry

महिमा चौधरी हिंदी सिनेमा में डेब्यू के साथ ही खूब चर्चा में रही थी. उनकी खूबसूरती और अदाकारी दोनों को ही दर्शकों ने खूब पसंद किया. साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी करने से पहले ही महिमा गर्भवती हो चुकी थीं. दोनों एक बेटी अर्याना चौधरी के माता-पिता बने थे. साल 2013 में महिमा ने बॉबी से तलाक ले लिया था.

कल्कि कोचलिन…

kalki koechlin and guy hershberg

हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने साल 2011 में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी. वहीं साल 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद वे गाय हर्शबर्ग के साथ रिश्ते में आईं. दोनों ने अभी शादी नहीं की है लेकिन माता-पिता बन चुके हैं.

एमी जैक्सन…

amy jackson

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा एमी जैक्सन अभी अविवाहित हैं. 30 साल की एमी जॉर्ज पानायियोटौ के साथ रिश्ते में है. दोनों बिना शादी के एक बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं.

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स…

gabriella demetriades

अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक के बाद दक्षिण अफ्रीका की मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के करीब आए थे. दोनों लिव इन में रह रहे हैं. बता दें कि अर्जुन और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बिना शादी के ही एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं. दोनों के बेटे का नाम अरिक रामपाल है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button