बॉलीवुड

मिथुन संग दिखी ‘न कजरे की धार’ वाली एक्ट्रेस, पहले से ज्यादा हो गई जवान

हिंदी सिनेमा के बीते दौर में कई ऐसी एक्ट्रेस हुई है जो अपने समय में काफी लोकप्रिय हुई थी. किसी को एक फिल्म तो किसी को एक गाने से ही लोकप्रियता मिल गई थी लेकिन आगे जाकर वे लोकप्रियता को बरकरार नहीं रख सकी और जल्द ही वे गुमनाम हो गई.

ऐसी ही एक अभिनेत्री है पूनम झावर (Poonam Jhawer). यह नाम सुनकर कई लोग पहचान नहीं पाए होंगे कि आखिर कौन पूनम झावर ? तो आपको बता दें कि पूनम झावर ने साल 1994 की सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ (Mohra) के सुपरहिट गाने ‘ना कजरे की धार’ में अभिनेता सुनील शेट्टी संग काम किया था.

‘न कजरे की धार..’ (Na Kajre Ki Dhar) में हल्के गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर पूनम ने सभी का दिल जीत लिया था. गाने में वे बेहद खूबसूरत नजर आई थीं. उनकी खूबसूरती के साथ ही फैंस उनकी सादगी पर भी दिल हार बैठे थे. हालांकि अब करीब 29 साल के बाद पूनम के लुक में गजब का बदलाव आ गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Jhawer (@poonamjhawer)

अब आप पूनम को देखेंगे तो कहेंगे कि यह अभिनेत्री तो और जवान हो गई हैं. उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर यूजर्स को अपना हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाती रहती है. इंस्टाग्राम पर पूनम काफी सक्रिय पाई जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Jhawer (@poonamjhawer)

मोहरा में पूनम की भूमिका बहुत छोटी सी थी लेकिन छोटी सी भूमिका ने ही उन्हें किसी बड़ी अदाकारा की तरफ मशहूर कर दिया था. लेकिन समय बदला तो पूनम की लोकप्रियता भी पीछे रह गई. वे बॉलीवुड में की ख़ास कमाल नहीं कर सकी. इस वजह से उनका कोई नाम भी नहीं हुआ.

बता दें कि फिल्म ‘मोहरा’ में अहम रोल में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और रवीना टंडन नजर आए थे. फिल्म का एक गाना करने के बाद पूनम की सुपरस्टार अक्षय कुमार से पहचान हो गई थी. पूनम ने सालों बाद अक्षय की फिल्म में फिर से काम किया था. साल 2012 में वे फिल्म ‘ओह माय गॉड’ (Oh My God) में नजर आई थीं.

‘न कजरे की धार’ गाने के कुछ समय बाद पूनम इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं. लेकिन साल 2012 में वे फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में दिखाई दी थी. फिल्म में वे साध्वी की भूमिका में थीं. उनके किरदार का नाम ‘गोपी मैया’ था. फिल्म में अक्षय के साथ अहम रोल में परेश रावल और मिथुन चक्रवर्ती जैसे बेहतरीन कलाकारों ने भी काम किया था.

इंस्टाग्राम पर पूनम झावर के हैं लाखों में फ़ॉलोअर्स

पूनम झावर सोशल मीडिया पर अपने फैंस और यूजर्स संग जुडी रहती है. इंस्टाग्राम पर इस खूबसूरत अभिनेत्री के 12 लाख (1.2 मिलियन) से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Jhawer (@poonamjhawer)

पूनम इंस्टा पर खुद 70 लोगों को फॉलो करती है. अब तक पूनम अपने इंस्टा एकाउंट से 3100 से ज्यादा पोस्ट साझा कर चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button