बॉलीवुड

सनी देओल संग काम नहीं करना चाहते हैं यह 5 एक्ट्रेस, ठुकरा चुके हैं एक से बढ़ा एक हिट फिल्म

80 और 90 के दशक में दिग्गज अभिनेता सनी देओल ने अपनी अदाकारी और अपने एक्शन अवतार से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. इसके बाद भी उनका यह अवतार देखने को मिला लेकिन समय के साथ सनी खुद को बदल नहीं पाए. जहां उनके समकालीन अभिनेता अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है तो वहीं वे अभिनय से थोड़े दूर होते गए.

sunny deol

सनी एक अभिनेता होने के साथ ही राजनेता भी हैं. सनी ने बॉलीवुड की कई अदाकाराओं संग काम किया है लेकिन कई मशहूर अदाकाराएं ऐसी भी है जिन्होंने उनके साथ काम करने से मन कर दिया था. मना करने के पीछे अलग-अलग वजह रही. आइए आज आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते है जिन्होंने सनी देओल की फिल्म ठुकरा दी थी.

काजोल (Kajol)…

sunny deol and kajol

90 के दशक की मशहूर अदाकारा रही काजोल (Kajol) ने कई बड़े अभिनेताओं संग काम किया है. वहीं उन्हें सनी देओल भी काम करने का मौका मिल रहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ पहले काजोल को ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने यह फिल्म ठुकरा दी थी. बाद में फिल्म अमीषा पटेल की झोली में आई थी.

श्रीदेवी (Sridevi)…

sunny deol and sridevi

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही श्रीदेवी (Sridevi) ने खुद से उम्र में कई साल बड़े अभिनेताओं संग रोमांस किया था. सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘घायल’ के मेकर्स चाहते थे कि फिल्म में सनी के अपोजिट श्रीदेवी को लिया जाए लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो सके. श्रीदेवी ने यह ऑफर ठुकरा दिया था. बाद में इस फिल्म में अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री ने काम किया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)…

sunny deol and aishwarya ra

ऐश्वर्या राय बच्चन ने रजनीकांत जैसे बड़े और खुद से उम्र में कई साल बड़े अभिनेता के साथ भी काम किया और खुद से उम्र में 9 साल छोटे रणबीर कपूर संग भी काम किया लेकिन सनी देओल के साथ काम करने से उन्होंने मना कर दिया था. हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या को सनी देओल के साथ एक फिल्म ऑफर हुई थी हालांकि अभिनेत्री ने उसे अस्वीकार कर दिया था.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)…

sunny deol and shilpa shetty

हिंदी सिनेमा की हिट और फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी सनी देओल के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं. 90 के दशक की मशहूर अदाकाराओं में गिनी जाने वाली शिल्पा शेट्टी को सनी के साथ फिल्म ‘अपने 2’ में काम करने का मौका मिल रहा था. इस फिल्म के लिए मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने समय के अभाव में फिल्म ठुकरा दी थी.

निम्रत खैरा (Nimrat Khaira)…

sunny deol and nimrat khaira

सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ साल 2001 में आई थी. अब इस फिल्म के करीब 21 से 22 साल बाद फिल्म ‘गदर 2’ आने वाली है. बता दें कि सनी की आगामी फिल्म ‘गदर 2 है. इस आगामी फिल्म के लिए मेकर्स ने निम्रत खैरा से संपर्क किया था. निम्रत खैरा पंजाबी गायिका हैं. हालांकि उन्होंने फिल्म ठुकरा दी थी. 29 साल की निम्रत ने 65 साल के सनी की फिल्म किसान आंदोलन के बीच रिजेक्ट कर दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button