बॉलीवुड

टीवी की इन बहुओं की फीस है हिना खान से भी ज्यादा, सबसे ज्यादा कमाती है नंबर 6 वाली एक्ट्रेस

आजकल टीवी की पॉपुलरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही है. भारत देश में टीवी देखने वालों की संख्या करोड़ों में है. टीवी स्टार्स भी अब बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं. टीवी स्टार्स ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. कुछ टीवी स्टार्स तो ऐसे भी हैं जिनकी पॉपुलरिटी आजकल के मशहूर बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा है. उन्हें जितने लोग फॉलो करते हैं उतने तो किसी बॉलीवुड स्टार को भी नहीं करते. आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवी पर काम करने वाले कलाकार भी अच्छी-खासी फीस लेते हैं. इनकी फीस भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं होती. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी टॉप अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक एपिसोड के लाखों रुपये फीस लेती हैं.

एरिका फ़र्नांडिस

एरिका फ़र्नांडिस स्टार प्लस के फेमस शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं. मेन स्ट्रीम मीडिया में डेब्यू करने  से पहले एरिका साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2013 में आई फिल्म ‘आइंथू आइंथू आइंथू’ एरिका की पहली साउथ डेब्यू फिल्म थी. बता दें, कुछ ही दिनों में एरिका टीवी की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हो गयी हैं. उन्हें प्रति एपिसोड 80 हजार रुपये मिलते हैं.

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी एक्टिव हैं. हाल ही में वह सुपरहिट फिल्म ‘संजू’ में नजर आई थीं जिसमें दर्शकों ने उनके काम को काफी पसंद किया था. आखिरी बार वह नागिन 3 में नजर आई थीं. बता दें, एक एपिसोड के लिए वह करीब 1 लाख रुपये फीस के तौर पर लेती हैं.

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. इन दिनों वह ‘नागिन 3’ में नजर आ रही हैं. पंजाब में जन्मी सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों से की थी. इसके बाद वह छोटे पर्दे पर आयीं. सबसे पहले वह हमें ‘कबूल है’ में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने ‘ज़ोया’ का मशहूर किरदार निभाया था जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला. बता दें, सुरभि को पर एपिसोड 1 लाख रुपये मिलते हैं.

अनीता हसनंदानी

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह कलर्स के फेमस शो ‘नागिन’ में नजर आ रही हैं. अनीता पिछले 18 सालों से इंडस्ट्री में हैं और बीतते वक्त के साथ उनकी खूबसूरती बढ़ती ही जा रही है. बता दें, अनीता ने साल 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की थी. अनीता एक एपिसोड के लिए 90 हजार से लेकर 1 लाख रुपये तक फीस लेती हैं.

हिना खान

हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में नजर आई हिना खान टीवी की सबसे मशहूर और महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं. हिना खान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर मशहूर हुई थीं. इसके बाद वह बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में नजर आयीं. इन दिनों वह ‘कसौटी जिंदगी 2’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. बता दें, हिना खान एक एपिसोड के लिए 1.25 लाख तक चार्ज करती हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. फ़िलहाल वह स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं. आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से की थी. आज एक एपिसोड के लिए दिव्यांका करीब 1.50 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं.

पढ़ें कांस में जलवा बिखेरने के बाद विदेश में बॉयफ्रेंड संग मस्ती करते दिखीं हिना खान, देखें तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button