बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं नेता-अभिनेता रवि किशन की बेटी, देखिए दिलचस्प तस्वीरें

 

आज के समय बॉलीवुड में स्टारकिड का दौर चल रहा है ऐसे में हर कोई अपनी बेटी या बेटे को लॉन्च कराने के लिए कई बड़े फिल्म मेकर्स के चक्कर काट रहे हैं. मगर कुछ ऐसे भी स्टारकिड हैं जो अभी इंडस्ट्री में आने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं और उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों के बेहतरीन अभिनेता रवि किशन की बेटी रिवा किशन जो बहुत खूबसूरत हैं. रवि किशन ने हाल ही में गोरखपुर से लोकसभा चुनाव जीता और वे भाजपा के उम्मीदवार रहे हैं. इनके बारे में आपने कई बार पढ़ा और सुना होगा लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं नेता-अभिनेता रवि किशन की बेटी, पढ़िए इनके बारे में और बताइए कि क्या ये बॉलीवुड में आने के काबिल हैं ?

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं नेता-अभिनेता रवि किशन की बेटी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता रवि किशन बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक अपना जलवा बिखेर चुके हैं. हाल ही में इन्होंने सांसद बनकर लोगों में खूब सुर्खियां बटोरी हैं और अब वे देश की सत्ता भी संभालेगे. वहीं उनकी बेटी फिल्मी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अगर आपको नहीं पता हो तो हम बता दें कि रवि किशन की बेटी का नाम रीवा किशन है जो बहुत जल्दी बॉलीवुड फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी. फिल्म सब कुशल मंगल है में रीवा किशन नजर आएंगी और उनके अपोजिट होंगे एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापरी का बेटा प्रियांक शर्मा, जिसे पहली बार फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है. इस फिल्म का निर्देशन करन विश्वनाथ कर रहे हैं और प्राची मनमोहन इसे निर्मित कर रही हैं. फिल्म की रिलीज डेट संभावित है कि इस साल ही रिलीज होगी मगर ये आगे भी बढ़ सकती है. रीवा किशन बहुत ही स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

#skmfam love ?? #SabKushalMangal With my lovelies ☺️ @prachimanmohan @priyaankksharma

A post shared by Riva Kishan (@itsrivakishan) on

रीवा किशन इंस्टा पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और इन तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए खूब मेहनत की है. 22 साल की रीवा किशन बचपन से ही अभिनेत्री बनने का सपना रखती थीं और नसरुद्दीन शाह के प्लेग्रुप में वे 1 साल तक ट्रेनिंग ले चुकी हैं. उन्होंने अमेरिका जाकर एक्टिंग की प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली वहां पर इन्होने लगभग 2 सालों तक पढ़ाई की है. अब देखते हैं रीवा का बॉलीवुड करियर कितना लंबा जाता है और उन्हें लोग पसंद करते हैं या नहीं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button