बॉलीवुड

पम्मी पहलवान से ईशा गुप्ता तक, अब तक कुंवारे हैं ‘आश्रम 3’ के ये 7 कलाकार, एक की उम्र है 42 साल

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता बॉबी देओल ने ओटीटी पर दमदार काम किया है. ओटीटी पर वेब सीरीज ‘आश्रम’ से बॉबी देओल ने काफी लोकप्रियता और सफलता हासिल की. वेब सीरीज के पहले सीजन ने सभी का दिल जीत लिया था जबकि अब आश्रम वेब सीरीज (Ashram Web Series) का तीसरा सीजन आ चुका है.

ashram 3

आश्रम 3 में भी बॉबी देओल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. हाल ही में आश्रम 3 एमएक्स प्लेयर (Mx Player) पर रिलीज हुई है. इस सीजन में बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी देखने को मिल रही हैं.

बता दें कि इस सीरीज में नजर आ रहे करीब आधा दर्जन कलाकार अपनी असल जिंदगी में अविवाहित है. उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. कोई 35 तो कोई 36 साल का हो चुका है फिर भी कुंवारा है. आइए आज आपको आश्रम 3 के ऐसे कलाकारों के बारे में बताते है जिन्हों अभी तक शादी नहीं की है.

चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal)…

chandan roy

चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने आश्रम 3 में बॉबी देओल के साथी की भूमिका निभाई है. चंदन के काम को काफी पसंद किया गया है. उन्होंने वेब सीरीज में भोपा स्वामी (Bhopa Swami) का शानदार किरदार निभाया है. बता दें कि चंदन 42 साल के हो चुके हैं और कुंवारे हैं.

दर्शन कुमार…

darshan kumar

दर्शन कुमार ने इस साल आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से सफ़लता और लोकप्रियता हासिल की थी. वहीं वे हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम 3 में भी नजर आ रहे हैं. इसमें वे एसआई उजागर सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं. बता दें कि दर्शन कुमार 35 साल के हो चुके हैं.

अदिति पोहनकर…

अदिति पोहनकर आश्रम 3 का अहम हिस्सा है. अदिति पोहनकर ने पम्मी पहलवान का चर्चित किरदार निभाया है. उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया गया है. 31 दिसंबर 1994 को जन्मीं अदिति 27 साल की हैं.

अनुप्रिया गोयनका…

anupriya goenka

अनुप्रिया गोयनका ने आश्रम 3 में डॉक्टर नताशा की भूमिका निभाई थी. अनुप्रिया गोयनका 35 साल की हो चुकी हैं.

त्रिधा चौधरी…

28 साल की त्रिधा चौधरी वेब सीरीज में खूब चर्चा में रही. उन्होंने खूब बोल्ड सीन दिए थे. उनकी उम्र अभी 28 साल है.

ईशा गुप्ता…

ईशा गुप्ता ने भी आश्रम 3 में अपने बोल्ड अंदाज से सनसनी मचा दी थी. उन्होंने बॉबी के साथ खूब बोल्ड सीन दिए. बता दें कि ईशा 36 साल की हो चुकी हैं.

राजीव सिद्धार्थ…

rajeev siddhartha

आश्रम 3 में नजर आए अभिनेता राजीव सिद्धार्थ की उम्र 36 साल की हो चुकी हैं. वे वेब सीरीज में रिपोर्टर अक्की बने थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button