बॉलीवुड

चट शादी और पट तलाक, किसी का 1 साल तो किसी का 2 माह में ही हो गया तलाक

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सेलेब्स ऐसे है जिनके लिए शादी सिर्फ एक मजाक बनकर रह गई. इन सेलेब्स का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. शादी के बाद किसी का दो माह तो किसी का एक साल में ही तलाक हो गया. आइए आज आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे मर बताते है जिनकी शादी बहुत जल्दी टूट गई थी.

3 शादी कर चुके करण सिंह ग्रोवर, पहली शादी 1 साल में ही टूटी

karan singh grover

टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर तीन शादी कर चुके हैं. उनकी तीसरी शादी बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु से साल 2016 में हुई थी. दोनों की शादी को करीब सात साल हो चुके हैं.

बिपाशा से शादी करने से पहले करण सिंह ग्रोवर ने साल 2012 में टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से शादी की थी. साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था. वहीं इससे पहले करण ने श्रद्धा निगम से साल 2008 में पहली शादी की थी. सालभर के भीतर ही दोनों तलाक लेकर साल 2009 में अलग हो गए थे.

सारा खान ने अली मर्चेंट से की शादी, 2 माह भी नहीं टिका रिश्ता

सारा खान टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. सारा खान कभी टीवी की मशहूर बहू रह चुकी हैं. इस अदाकारा ने नेशनल टेलीविजन पर शादी की थी. उनकी शदी अली मर्चेंट से बिग बॉस के घर में साल 2010 में हुई थी. हालांकि बिग बोस से बाहर आते ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. दोनों ने साल 2011 में तलाक ले लिया था.

2017 में हुई मंदाना करीमी-गौरव गुप्ता की शादी, इसी साल हो गए अलग

अभिनेत्री मंदाना करीमी का नाम भी इस सूची में शामिल है. उन्होंने साल 2017 में गौरव गुप्ता से शादी की थी और इसी साल दोनों के बीच अनबन हो गई. दोनों अलग-अलग रहने लगे. जबकि इस जोड़े ने साल 2021 में तलाक लेकर रिश्ता पूरी तरह खत्म कर लिया था.

सलमान खान की मुंह बोली बहन ने पुलकित से की शादी, 1 साल में हुआ तलाक

इस सूची में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुंह बोली बहन का नाम भी शामिल है. अभिनेता पुलकित सम्राट ने श्वेता रोहिरा से ब्याह रचाया था. दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी. जबकि साल 2015 में ही दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. बता दें कि दोनों शादी के बाद साल भर बाद भी साथ नहीं रह पाए थे. कहा जाता है कि शादी के बाद पुलित बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम के करीब आ गए थे. इस वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो गई.

मनीषा कोइराला ने सम्राट दहल से की थी शादी, 2 साल में ही हो गया तलाक

90 के दशक की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कई अफेयर के बाद साल 2010 में सम्राट दहल से शादी रचाई थी. हालांकि दोनों का रिश्ता जल्द ही टूट गया. साल 2010 में हुई शादी दो साल के भीतर साल 2012 में ही टूट गई.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button