बॉलीवुड

श्रीदेवी से रवीना तक, अपनी सहेली की दुश्मन और सौतन बन गई ये एक्ट्रेस, उनके पतियों से कर ली शादी

फ़िल्मी सितारें अक्सर ही अपने निजी जीवन से भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. बॉलीवुड में साथ काम करने के दौरान कई बार सेलेब्स एक दूजे पर दिल हार बैठते हैं. कई एक्ट्रेस तो ऐसी भी हुई जिनका दिल अपनी खास दोस्त के पति पर ही आ गया. प्यार की खातिर दो सहेलियों के बीच दुश्मनी का रिश्ता बन गया. कई एक्ट्रेस ने बाद में अपनी सहेली के पति से शादी भी कर ली. आज हम आपको पांच ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं.
श्रीदेवी
श्रीदेवी हिंदी सिनेमा के इतिहास की पहली महिला सुपरस्टार थीं. उन्हें लेडी अमिताभ बच्चन भी कहा जाता था. श्रीदेवी करीब पांच साल पहले यह दुनिया छोड़ गई थी. श्रीदेवी का दिल शादीशुदा फिल्म निर्माता बोनी कपूर पर आ गया था. बोनी कपूर ने साल 1983 में पहली शादी मोना शौरी कपूर से की थी. दोनों का साल 1996 में तलक हो गया था.
इसका कारण बनी थी श्रीदेवी. बता दें कि श्रीदेवी और मोना कभी दोस्त हुआ करती थी. लेकिन श्रीदेवी ने अपनी सहेली के पति से ही शादी कर ली थी. साल 1996 में बोनी और मोना का तलाक हो गया था और इसी साल बोनी ने श्रीदेवी से दूसरी शादी कर ली थी.
रवीना टंडन
रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री हैं. रवीना टंडन ने साल 2004 में फिल्म वितरक अनिल थडानी से शादी की थी. अनिल पहले से शादीशुदा थे. उनकी शादी नताशा से हुई थी. नताश कभी रवीना की दोस्त हुआ करती थी. आगे जाकर रवीना अपनी दोस्त की सौतन बन गई थी.
raveena tandon
अनिल थडानी रवीना के प्यार में पड़ गए थे और फिर उन्होंने अपनी पत्नी नताशा को भी तलाक दे दिया था. तलाक के बाद अनिल और रवीना ने फरवरी 2004 में उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी. दोनों की शादी को सफलतम 19 साल पूरे हो चुके हैं.
हंसिका मोटवानी
हंसिका मोटवानी बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं. हंसिका ने कुछ महीनों पहले ही अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया से शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले एक दूजे को लंबे समय तक डेट किया था. लेकिन आपको बता दें कि यह सोहेल की दूसरी शादी थी.
हंसिका से पहले सोहेल ने एक और शादी की थी. सोहेल की पहली शादी रिंकी से हुई थी जो कि कभी हंसिका की बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी. लेकिन प्यार की खातिर हंसिका अपनी सहेली की ही दुश्मन बन गई थी. सोहेल ने तलाक के बाद हंसिका से दिसंबर 2022 में शानदार अंदाज में ब्याह रचा लिया था.
अमृता अरोड़ा
42 साल की अमृता अरोड़ा का नाम भी इस सूची में शामिल है. कुछ एक फिल्मों में काम कर चुकी अमृता ने साल 2009 में शकील लड़क से शादी की थी. बता दें कि शकील ने पहले निशा राणा से शादी की थी.

कभी निशा राणा और अमृता अरोड़ा दोस्त हुआ करती थी. लेकिन बाद में सब कुछ बदल गया. निशा और शकील का तलाक हो गया था. इसके बाद अमृता ने अपनी दोस्त के पति से शादी कर ली थी.

सोनिया कपूर

सोनिया कपूर अब अभिनेत्री के साथ ही मशहूर गायक और संगीतकार हिमेश रेशमिया की पत्नी के रुप में भी जानी जाती हैं. सोनिया से हिमेश ने साल 2018 में दूसरी शादी की थी. इससे पहले हिमेश की पहली शादी साल 1995 में कोमल से हुई थी.

himesh reshammiya

कोमल और सोनिया कभी अच्छी दोस्त हुआ करती थी. लेकिन बाद में सोनिया हिमेश के करीब आने लगी. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. इसके बाद हिमेश ने कोमल को साल 2017 में तलाक देकर सोनिया से साल 2018 में शादी कर ली थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button