बॉलीवुड

फिल्मों से नहीं मिली पहचान तो जिस्मफरोशी के धंधे में उतरी ये 10 एक्ट्रेस, अब खा रही जेल की हवा

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल का नाम इस दिनों काफी सुर्खियों में चल रहा है। दरअसल, आरती मित्तल सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ्तार हुई है। रिपोर्ट की मानें तो आरती करीब 15-15 हजार में लड़कियों का सौदा करती थी। इसी बीच क्राइम ब्रांच की टीम ने होटल में डमी कस्टमर भेजकर इस पूरे सेक्स रैकेट का खुलासा कर डाला।

बता दे आरती मित्तल कोई पहली अदाकारा नहीं है जो सेक्स रैकेट के मामले में रंगे हाथ पकड़ाई हो। इससे पहले भी ऐसी कई अदाकारा है हैं जो जिस्मफरोशी के धंधे में फंस चुकी है और इन्हें पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा। तो आइए जानते हैं कौन सी वह एक्ट्रेसेस जिनका नाम सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है?

भुवनेश्वरी

बता दें, साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस भुवनेश्वरी का नाम इस लिस्ट में शामिल है। भुनेश्वरी अपने आइटम सॉन्ग्स के लिए जानी जाती थी लेकिन इसी बीच उन्हें चेन्नई में सेक्स रैकेट रंगे हाथ पकड़ लिया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

सायरा भानो

बता दें, सायरा भानों की पॉपुलर एक्ट्रेस जिन्होंने साउथ सिनेमा में अपना बड़ा मुकाम हासिल किया है, लेकिन साल 2010 में सायरा भानो को भी सेक्स रैकेट के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया।

ऐश अंसारी

ऐश अंसारी ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनका नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब जोधपुर पुलिस ने उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया। बता दे ऐश अंसारी का नाम जब सेक्स रैकेट में आया तो उनके फैंस दंग रह गए थे।

मिष्ठी मुखर्जी

मिसटी मुखर्जी ने भी अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनका नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है। रिपोर्ट की मानें तो मिष्टी मुखर्जी के पास 25000 सेक्स सीडी बरामद हुई थी। इसके अलावा 2 लाख रुपए कैश भी मिले थे। इसके बाद एक्ट्रेस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

शर्लिन चोपड़ा

अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है। दरअसल शिल्पा शेट्टी के पति करण कुंद्रा के साथ शर्लिन चोपड़ा का नाम पोर्नोग्राफी मामले में आ चुका है। इसके अलावा शर्लिन ने एक बार खुलासा किया था कि पैसों के चलते वह कई लोगों के साथ संबंध बना चुकी हैv हालाँकि बाद में उनका यह बयान अफवाह निकला था।

श्वेता बसु प्रसाद

नेशनल अवॉर्ड विनर रही श्वेता प्रसाद बसु का नाम भी सेक्स रैकेट में सामने आया था। बता दे श्वेता को फिल्म ‘मकड़ी’ के लिए जाना जाता है लेकिन जब वह सेक्स रैकेट से जुड़ी तो उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। बता दे एक्ट्रेस को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

दिव्या

दिव्या तमिल फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेसेज जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन दिव्या का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब वह एक मशहूर बिजनेसमैन के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दी रिपोर्ट की माने तो अभिनेत्री ने कुछ बड़े क्रिकेटर्स के साथ भी संबंध बनाए थे।

कैरोलीन

बता दे कैरोलीन भी दिव्या की तरह आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई गई थी। रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस एक शख्स के साथ फाइव स्टार होटल पहुंची थी जहां पर पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा था। इसके बाद एक्ट्रेस को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button