मनोरंजन

बुलेट पर ‘पतली कमरिया’ रील बना रही थी पापा की परी, हरकतें देख बाइक ने कर दी पेट्रोल की उल्टी

‘पापा की परी’ ये शब्द इन दिनों सोशल मीडिया पर लड़कियों के लिए काफी इस्तेमाल किए जाते हैं। इन्हें अक्सर स्कूटी गर्ल्स से लिंक कर जोड़ा जाता है। इन्हें लेकर कई मीम्स भी बन जाते हैं। ये लड़कियां अक्सर स्कूटी को लेकर ऐसे-ऐसे कारनामें कर देती हैं जिन्हें देख हंसी नहीं रुकती है। ऐसे में सोचिए क्या होगा जब इन पापा की परी के हाथ में भारी भरकम बुलेट ही थमा दी जाए। फिर तो और भी मजेदार चीजें देखने को मिलेगी।

बुलेट पर रील बना रही थी लड़की

सोशल मीडिया पर इन दिनों बुलेट पर सवार एक पापा की परी बड़ी वायरल हो रही है। आपने देखा होगा कि कई लोगों को बुलेट पर रील्स बनाने का शौक होता है। इसमें लड़कियां भी पीछे नहीं होती है। लेकिन इस वीडियो में दिख रही लड़की को बुलेट पर रील बनाना बड़ा महंगा पड़ गया। उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। उसकी हरकतें देखकर बुलेट ने पेट्रोल की उल्टी कर दी।

दरअसल यह लड़की बुलेट पर ‘पतली कमरिया मोरी… हाय… हाय!’ गाने पर रील बनाती है। यह गाना इस समय ट्रेंड में चल रहा है। इसलिए बहुत से लोग अलग-अलग स्टाइल में इस पर रील बना रहे हैं। ये पापा की परी बुलेट पर सवार होकर इस भुजपुरी गाने पर रील बनाने जा रही थी। शुरुआत में यह बुलेट का पेट्रोल टैंक खोल देती है। फिर पेट्रोल डालने वाली जगह को सूँघती है। लेकिन फिर जैसे ही ऊपर मुंह करती है बवाल हो जाता है।

हरकतें देख बाइक ने भी कर दी उल्टी

अचानक से लड़की का बैलेंस बिगड़ जाता है। वह बुलेट समेत नीचे गिर जाती है। वहीं बुलेट का पेट्रोल टैंक ओपन होने की वजह से उसमें भरा सारा पेट्रोल भी नीचे गिर जाता है। यह पूरा नजारा देखने में बड़ा ही मजेदार लगता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग भी इसे देखकर चटखारे ले रहे हैं।

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर @upendrakuma नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “इसकी हरकतें देखकर बाइक ने भी उल्टी कर दी।”दूसरे ने कहा “उस शख्स को पकड़ के मारो जिसने पापा की परी के हाथ में स्कूटी दी।” तीसरे ने बोला “आ गया स्वाद। और कर लो बुलेट पर अजीबोरागिरब स्टंट।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by funny (@upendrakuma1983)

वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा? यदि पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button