बॉलीवुड

Pathaan: दीपका के बाप की उम्र के हैं शाहरुख, रोमांस करते हुए कहती है-आय लव यू अंकल, देखें Video

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दनों अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हुआ है। यह दर्शकों को पसंद भी आ रहा है। हालांकि कुछ लोग शाहरुख को बेटी की उम्र की दीपिका संग रोमांस करने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। इस बीच शाहरुख और दीपिका का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें खुलासा होता है कि दीपिका शाहरुख को रोमांस करते हुए अंकल बोलती है।

शाहरुख को अंकल बोलती है दीपिका?

दरअसल ये वायरल वीडियो साल 2007 का है। तब दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म की डायरेक्टर फराह खान थी। ये तीनों करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे। यहां करण जौहर दीपिका से पूछते हैं “आप तो शाहरुख खान तो शायद तब से देखती आ रही होगी जब आप 7 या 8 साल की थी।” इस पर शाहरुख कहते हैं “कभी-कभी शूटिंग पर दीपिका मुझसे कहती थी- मैं तुमसे प्यार करती हूं अंकल।”

इसके बाद दीपिका शाहरुख संग अपनी पहली फिल्म करने के अनुभव को भी साझा करती हैं। वह बताती हैं कि कैसे शाहरुख हर सीन से पहले उनके साथ रिहर्सल करने आ जाते थे। यहां तक कि जब किसी दिन शाहरुख की शूट नहीं होती थी तो भी वह सेट पर मेरी वजह से आ जाते थे। मतलब शाहरुख ने न्यू कमर होने के बावजूद दीपिका की बहुत हेल्प की और खास ध्यान भी रखा। और अब 2007 के बाद ये कपल एक बार फिर पठान फिल्म में साथ नजर आ रहा है। वैसे इसके पहले दोनों चेन्नई एक्सप्रेस में भी साथ थे।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SRK 1000 FACES (@srk1000faces)

दीपिका और शाहरुख में है 20 साल का अंतर

दीपिका और शाहरुख की उम्र में 20 साल का अंतर है। शाहरुख 57 के हैं तो वहीं दीपिका 37 साल की हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब शाहरुख या किसी हीरो ने अपनी बेटी की उम्र की हीरोइन संग रोमांस किया हो।

इसके पहले भी सलमान से लेकर अक्षय और आमिर तक कई हीरो ये काम कर चुके हैं। खुद शाहरुख ‘डीयर जिंदगी’ फिल्म में 28 साल छोटी आलिया भट्ट संग रोमांस करते दिखाई दिए थे। बरहाल फैंस को किंग खान की पठान का बेसब्री से इंतजार है।

पठान फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है। इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में हैं। पठान के बाद हम शाहरुख को ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी फिल्मों में देखेंगे। वहीं दीपिका ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ और प्रभास की ‘प्रोजेक्ट के’ मेंनजर आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button