बॉलीवुड

पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज से लव अफेयर कर विवादों से घिरे थे ये 7 भारतीय सितारें

कहते हैं प्यार जब किसी से होता हैं तो उसकी जात, धर्म, रंग, रूप इत्यादि चीजें मायने नहीं रखती हैं. प्यार एक ऐसी चीज हैं जो कभी भी, कहीं भी और किसी के साथ भी हो सकता हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जो पाकिस्तानी नागरिक से प्यार कर बैठे थे. भारत और पाकिस्तान की टेंशन से आप सभी अच्छे से वाकिफ हैं. इन दोनों की काफी लम्बे समय से आपस में नहीं बनती हैं लेकिन इसके बावजूद इन सितारों ने पाकिस्तानी व्यक्ति से लव अफेयर चला लिया था.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का आता हैं. सानिया ने साल 2010 में पाकिस्तान के सबसे फ़ास्ट बॉलर शोएब मलिक से शादी रचाई थी. शोएब से शादी के लिए उन्होंने अपने बचपन के दोस्त सोहराब मालिक से सगाई भी तोड़ दी थी. वर्तमान में ये दोनों बेहद खुश हैं और इनका एक प्यारा बेटा भी हैं.

अमृता राव और फरहान सईद

‘विवाह’ फिल्म में संस्कारी बहू का रोल करने वाली अमृता राव का दिल ‘जाल’ एल्बम के पाकिस्तानी गायक फरहान सईद पर आ गया था. इन दोनों को कई बार एक दुसरे के साथ देखा भी गया था. ये साल 2008 की बात हैं. हालाँकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और अमृता ने भारतीय आरजे अनमोल से शादी रचा ली.

रीना रॉय और मोहसिन खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान पर आया था. आलम ये था कि रीना ने बॉलीवुड और इंडिया छोड़ मोहसिन से शादी रचा ली थी और पाकिस्तान में ही रहने लगी थी. लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया और रीना दुबारा भारत आ गई. इस शादी से दोनों की एक बेटी भी हुई जो रीना के पास रहती हैं.

सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर

ये एक तरफ़ा प्यार था जिसमे शोएब का दिल सोनाली बेंद्रे के ऊपर आ गया था. मीडिया सूत्रों की माने तो सोनाली के दिल में तो कोई फीलिंग नहीं थी लेकिन शोएब उनके हद से ज्यादा ज्यादा दीवाने थे. हालाँकि बाद में जब सोनाली ने गोल्डी बहल से शादी की तो शोएब ने भी दो साल बाद एक पाकिस्तानी महिला से शादी रचा ली.

सलमान खान और सोमी अली

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हमेशा अपनी अभिनेत्रियों को लेकर विवादों से घिरे रहते हैं. अपने जवानी के दिनों में उनका दिल पाकिस्तान की खुबसूरत आदकारा सोमी अली पर आ गया था. उस दौरान सोमी भी नई नई इंडस्ट्री में आई थी. दोनों के बीच कुछ समय तक अफेयर चला लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया.

सुष्मिता सेन और वासिम अकरम

पाकिस्तानी क्रिकेटर वासिम अकरम की पहली पत्नी के निधन के बाद उनकी सुष्मिता सेन से नजदीकियां बढ़ गई थी. ये दोनों इस कारण विवादों से भी घिरे थे. हालाँकि दोनों की लव स्टोरी ज्यादा दिन नहीं चली और वासिम ने दूसरी शादी रचा ली जबकि सुष्मिता आज तक कुँवारी ही हैं.

जीनत अमान और इमरान खान

पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान से प्यार हो गया था. इन दोनों को लेकर काफी चर्चाएं हुआ करती थी लेकिन बाद में बात जम नहीं पाई और दोनों अलग हो गए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button