बॉलीवुड

पिता और पति सुपरस्टार, मां भी बेहतरीन एक्ट्रेस, कौन है स्कूल ड्रेस में खड़ी यह छोटी सी बच्ची ?

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की और पुरानी तस्वीरें वायरल होती है। सेलेब्स खुद भी अपनी बचपन की और पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं अक्सर ऐसा उनके सोशल मीडिया पर मौजूद फैन पेज भी करते रहते हैं। फिलहाल एक अभनेत्री की पुरानी तस्वीर चर्चा में है।

नीचे नजर आ रही वायरल तस्वीर में आपको कई सारी लड़कियां और लड़के नजर आ रहे होंगे। सभी विद्यार्थी स्कूल ड्रेस में है। वे अपने शिक्षक और शिक्षिका के साथ नजर आ रहे हैं। इनमें से एक लड़की बॉलीवुड अभिनेत्री, निर्माता और लेखिका हैं। यदि आपने उसे पहचान लिया है तो बताओ उसका नाम।

 

वहीं अगर आप नहीं पहचान पाए है तो आइए आपको हम बता देते है। इनमें अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भी शामिल है। ट्विंकल हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना की बड़ी बेटी और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी हैं। जबकि मश्हूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया उनकी बेटी है। ट्विंकल तस्वीर में नीचे से दूसरी पंक्ति के आख़िरी में खड़ी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बता दें कि सोशल मीडिया पर ट्विंकल की यह फोटो खूब वायरल हो रही है। इसमें अभिनेत्री स्कूल ड्रेस में और बॉय कट हेयर स्टाइल में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि यह फोटो ट्विंकल ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की थी। इंस्टा पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

स्कूल के दिनों में ट्विंकल टॉम बॉय लुक में नजर आती थी। उनकी इस सालों पुरानी तस्वीर पर फैन और यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं। यह तस्वीर ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अगस्त 2021 में पोस्ट की थी। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”मेरी मम्मी ने आपको पहचान लिया था”। एक ने लिखा कि, ”मुझे पता है कि यह केवल आप और आप ही हैं”। वहीं एक ने लिखा कि, ”आप उस समय बिल्कुल अपने बेटे की तरह लग रही थी”।

1995 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

ट्विंकल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से की थी। इस फिल्म में अभिनेत्री ने अभिनेता बॉबी देओल संग काम किया था। इसके बाद वे और भी कुछ एक फिल्मों में नजर आईं हालांकि अभिनेत्री को बॉलीवुड में पिता राजेश खन्ना और पति अक्षय कुमार की तरह लोकप्रियता और सफलता नहीं मिल पाई।

2001 में की अक्षय कुमार से शादी

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद जनवरी 2001 में शादी कर ली थी। दोनों की शादी साल को 22 साल पूरे हो चुके हैं।

बता दें कि ट्विंकल ने अक्षय से एक अनोखी शर्त पर शादी की थी। दरअसल तब ट्विंकल की फिल्म ‘मेला’ आई थी। उन्होंने कहा था कि यह फिल्म हिट हुई तो वे शादी नहीं करेगी। लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई और फिर ट्वंकल ने अक्षय से शादी कर ली थी।

शादी के बाद ट्विंकल ने एक्टिंग छोड़ दी थी। इसके बाद उन्होंने बतौर फिल्म निर्माता और लेखिका काम किया। वे अपना घर-परिवार संभाल रही है। उनका एक बेट आरव और एक बेटी नितारा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button