दिलचस्प

प्रेमी को मनाने GF ने लिखा Love लेटर, जानू तुम किसी भी लड़की से बोला मत करो, ना ही मुस्कुराया..

प्यार के रिश्ते में रूठना मानना अक्सर चलता रहता है। आमतौर पर यही देखा जाता है कि प्रेमिका रूठ जाती है और प्रेमी बेचारा उसे मनाता रहता है। लेकिन कभी-कभी बॉयफ्रेंड भी रूठ जाते हैं। ऐसे में गर्लफ्रेंड को उसे मानना पड़ता है। लड़कियों का प्रेमी को मनाने का तरीका लड़कों से थोड़ा अलग होता है। वह अपनी मीठी और चिकनी चुपड़ी बातों से प्रेमी को मनाती है।

GF ने प्रेमी को लिखा लव लेटर

इस डिजिटल युग में तो फोन पर या व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर माफी मांग ली जाती है। लेकिन पहले के जमाने में प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे को लव लेटर लिखा करते थे। इसी में प्यार और माफी शब्दों के माध्यम से पिरोई जाती थी। आज हम आपको ऐसा ही एक मजेदार प्रेम पत्र दिखाने जा रहे हैं। इसे एक प्रेमिका ने अपने रूठे हुए प्रेमी को मनाने के लिए लिखा है।

ऑस प्रेम पत्र में गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी को टमाटर, रसगुल्ला से लेकर मुन्ना, कबूतर तक कह दिया। वह ऐसे-ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर प्रेमी को मनाती दिखी कि पढ़ने वाला लोटपोट हो गया। अब प्रेमिका का यह फनी लव लेटर सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे पढ़कर आपकी भी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी।

पढ़कर लोटपोट हुए लोग

प्रेमिका ने लिखा – जानू मैं तुम्हारे ऊपर शक नहीं करती, लेकिन किसी लड़की को तुझसे बोलते हुए देखती हूं ना तो दिल में दर्द होता है बहुत। जानू तुम किसी भी लड़की से बोला मत करो, ना ही मुस्कुराया करो। मैं तुम्हें गलत नहीं समझ रही हूं आपको जानु। मुझे तुमसे प्यार है, इसलिए कह रही हूं। कबूतर मानो तो मान ले । ना मानो तो तुम्हारी मर्जी। और जानु तुम उस लड़की के घर मत जाया करो। मुन्ना कबूतर मुझे माफ करना अगर कुछ गलत लिखा हो तो।

प्रेमिका यहीं नहीं रुकी। अंत में उसने अपना प्यार जताते हुए प्रेमी को कई अजीबोगरीब नामों से पुकारा। उसने लिखा – आय लव यू। आय लव यू। आय लव यू। सॉरी, सॉरी मुन्ना अगर कुछ गलत लिखा हो तो। मेरे कबूतर, मुन्ना, राजा, फौजी, टमाटर, रसगुल्ला। आई मिस यू। आई मिस यू। आय लव यू। आय लव यू।

यह मजेदार लव लेटर इंस्टाग्राम पर theadulthumour नाम की आईडी ने शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है ‘एक ऐसी गर्लफ्रेंड तो मैं भी डिजर्व करता हूं’। वहीं इसे पढ़कर लोग भी मजे लेने लगे। एक यूजर बोला “बस कर जा बहन। वरना इस कबूतर का दम घुट जाएगा।” दूसरा बोला “यह देखने से पहले मेरी आंखों फुट क्यों नहीं गई।” तीसरा बोला “मुझे तो ये पढ़कर ही उल्टी आ रही है।” एक ने कहा “अब पता चला प्रेमी ने इसे क्यों छोड़ा। बहुत पकाऊ और बड़बोली है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button