समाचार

10 माह तक सेक्स करते रहे पति-पत्नी, फिर पता चला पति पुरुष नहीं महिला है, सेक्स में होता था ऐसा

आज के समय में अक्सर ऐसी खबरें सुनने और पढ़ने को मिलती है जिन पर एक पल के लिए तो विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जो यकीनन आपको हैरान कर देगा. जब अब आप इस मामले के बारे में पूरी तरह से जानेंगे तो आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

दरअसल बात यह है कि एक महिला ने एक महिला से शादी कर ली. जी हां आपने सही सुना. लेकिन इस बात की ख़बर पीड़ित महिला को नहीं थी. एक महिला आदमी के रूप में पेश हुआ और उसने एक महिला के साथ शादी कर ली. हालांकि आखिर यह सच कब तक छिपाया जाता. झूठ का पर्दाफाश आखिरकार जल्द ही हो गया.

marriage

बता दें कि इस तरह के मामले हमारे देश में ही देखने को नहीं मिलते है बल्कि इस तरह के मामले दुनियाभर में देखें जाते है. फिलहाल यह मामला इंडोनेशिया से जुड़ा है. दो लोगों की निजी जिंदगी कोर्ट के दरवाजे तक पहुंच गई तो हंगामा मच गया. मामले में आरोपी महिला का नाम Erayani बताया गया है. वहीं पीड़ित महिला की पहचन सामने नहीं आई है.

एक महिला ने Erayani से शादी कर ली थी. उसे लगा था कि Erayani पुरुष है लेकिन वो महिला निकली. Erayani ने भी उसे नहीं बताया था कि वो महिला नहीं है. पीड़ित महिला और आरोपी महिला की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए बीते साल 2021 में हुई थी. Erayani ने अपनी पहचान छिपकर रखी थी. वहीं दूसरी ओर पीड़ित महिला को Erayani सोशल मीडिया प्रोफाइल और बातचीत से पुरुष लगी.

marriage

Erayani की नीयत खराब थी. वो पीड़ित महिला को अपने झांसे में लेना चाहती थी और वो इस काम में सफल भी हो गई लेकिन इसका खामियाजा उसे अब भुगतना पड़ रहा है. Erayani ने पीड़ित महिला से शुरुआती बातचीत में कहा था कि वो बिजनेसमैन है वो भी एक सर्जन के साथ. साथ ही उसने कहा कि हाल ही में उसने अपना धर्म बदला है और अब वो शादी करना चाहता है.

marriage

पहली मुलाकात के तीन माह बाद पीड़ित महिला और आरोपी महिला शादी के बंधन में बंध गए. Erayani भी पीड़ित महिला के घर पर ही रहने लगी. लेकिन पीड़ित महिला के माता पिता को Erayani के चरित्र पर शक होने लगा था. क्योंकि वो पीड़ित महिला से पैसे मांगती थी और अपने काम काज के बारे में कोई जानकारी नहीं देती थी. मौका पाकर वो पीड़ित महिला को लेकर दूसरी जगह चली गई.

marriage

दोनों ने एक कमरा किराए पर लिया. आरोपी महिला पीड़ित महिला को घर में ही कैद रखती थी. दूसरी ओर पीड़ित महिला के माता पिता को अपनी बेटी की चिंता सताने लगी तो उन्होंने पुलिस का सहारा लिया और पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी. जल्द ही दोनों की तलाश पूरी हो गई.

marriage

Erayani ने न केवल पीड़ित महिला को धोखे में रखकर उससे शादी की थी बल्कि उससे शादी के 10 महीनों के बीच 15 लाख रुपये से अधिक से ऐंठ लिए थे. फिलहाल आरोपी महिला के खिलाफ केस चल रहा है. वहीं पूछताछ में ये बातें भी सामने आई है कि Erayani सेक्स के दौरान पीड़ित महिला की आंखों पर पट्टी बांध देती थी और इस दौरान वो लाइट भी बंद कर देती थी.

marriage

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button