बॉलीवुड

शादी से पहले 2 बेटियों की मां बन गई थी रवीना, सात फेरों से पहले पति के सामने रखी थी ये बड़ी शर्त

रवीना टंडन हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकाराओं में गिनी जाती है. 90 के दशक की शुरुआत में उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्हें घर में शुरू से ही फ़िल्मी माहौल मिला था. उनके दिवंगत पिता रवि टंडन हिंदी सिनेमा के निर्माता और निर्देशक थे.

रवीना ने भी बड़ी होने पर फ़िल्मी दुनिया में अपने कदम रख दिए थे. उनकी पहली फिल्म साल 1991 में आई थी. अभिनेत्री की डेब्यू फिल्म का नाम ‘पत्थर के फूल’ था. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सलमान खान ने काम किया था. अपने करियर के शुरुआती सालों में वे अपने अभिनय के साथ ही अपने लव अफेयर से भी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही रही.

पहले रवीना का नाम दिग्गज अभिनेता अजय देवगन से जुड़ा था. दोनों के बीच कुछ समय तक अफेयर चला. इसके बाद अजय के जीवन में करिश्मा कपूर ने एंट्री ली तो अजय ने रवीना को छोड़ दिया. वहीं अजय से अलग होने के बाद रवीना का सहारा बने बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार.

अक्षय कुमार संग रवीना के अफेयर की आज भी चर्चा होती है. दोनों के अफेयर ने तब भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि अक्षय और रवीना ने सगाई भी कर ली थी लेकिन कपल का रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया. किसी वजह से दोनों अलग हो गए और इनकी सगाई टूट गई.

Akshay Kumar Raveena Tandon

इसके बाद रवीना फिल्म वितरक अनिल थडानी के करीब आई थी. दोनों ने साल 2004 में सात फेरे लेकर ब्याह रचा लिया था. लकिन रवीना ने अनिल से शादी करने से पहले उनके सामने एक शर्त रखी थी. अनिल ने उनकी शर्त मान ली थी. इसके बाद ही अभिनेत्री ने उनसे शादी की थी.

पहले आपको बता दें कि रवीना शादी से पहले ही मां बन गई थी. महज 21 साल की छोटी सी उम्र में रवीना ने दो बेटियों पूजा टंडन और छाया टंडन को गोद लिया था. रवीना की अनिल के सामने शादी को लेकर शर्त पूजा और छाया से ही जुड़ी हुई थी. आइए जानते है कि शादी से पहले रवीना ने कैसी शर्त रखी थी.

raveena tandon

शादी के समय पूजा की एक गोद ली हुई बेटी 11 साल की थी जबकि एक बेटी की उम्र आठ साल थी. रवीना ने अपने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि अनिल के सामने उन्होंने शर्त रखी थी कि वे उनके साथ ही उनकी दो बेटियों, उनके कुत्तों और उनके परिवार वालों को भी अपनाएंगे.

raveena tandon

अनिल ने रवीना के इस शर्त को मान लिया था. इसके बाद अनिल और रवीना ने साल 2004 में धूमधाम से शादी रचा ली थी. इस शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. रवीना और अनिल की शादी को अब करीब 19 साल का समय हो गया है.

शादी के बाद दो बच्चों के माता-पिता बने अनिल-रवीना

शादी के बाद रवीना और अनिल एक बेटे और एक बेटी के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम राशा थडानी है जो कि जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेगी. वहीं कपल के बेटे का नाम रणबीर थडानी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button