बॉलीवुड

Photos : महल कहे या 5 स्टार होटल, बेहद खूबसूरत है चंकी पांडे घर, छत से दिखता है समंदर का नजारा

चंकी पांडे हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रहे हैं. बॉलीवुड में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक के अंत में की थी. वहीं 90 के दशक की शुरुआत में उन्होंने बॉलवुड में खुद को साबित कर दिया था. लेकिन समय के साथ वे अपने समकालीन अभिनेताओं की तरह सफलता और लोकप्रियता को बरकरार नहीं रख सके.

बाद में चंकी का करियर ढलान पर चले गया था. लेकिन फिर भी वे बॉलीवुड में लगातार काम करते रहे. वे अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. एक बड़े स्टार न बन पाने के बावजूद चंकी एक लग्जरी जीवन जीते है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से अच्छा ख़ासा पैसा भी कमाया है.

चंकी अपने परिवार के साथ मुंबई में एक आलीशान घर में रहते हैं. उनका घर बेहद खूबसूरत है. उनके इस आशियाने की कई तस्वीरें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर मौजूद है. आइए तो आज आपको सैर करवाते है चंकी पांडे के आशियाने की.

चंकी का घर मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में बना हुआ है. वे यहां पर अपनी पत्नी भावना पांडे और दोनों बेटियों अनन्या पांडे एवं राइसा पांडे के साथ रहते हैं.

चंकी के घर में कई दीवारें शीशे से बनाई गई है. अभिनेता का यह घर वाकई काफी खूबसूतरत है. चंकी और अनन्या के घर में सुख सुविधा की ढेर सारी चीजें मौजूद है.

यह है चंकी और भावना के घर का मंदिर. इसमें भगवान श्री गणेश की मूर्ति नजर आ रही है. तस्वीरें श्री गणेश उत्सव के समय की दिखाई पड़ रही है.

छत से दिखता है समंदर का खूबसूरत नजारा

चंकी का घर पाली हिल एरिया में समंदर के पास बना हुआ है. यहां से छत से और बालकनी से खूबसूरत नजारा दिखता है जो कि किसी का भी मन मोह लेता है.

अक्सर अपने घर में अनन्या तस्वीरें क्लिक करवाती है. वे अपने घर में तस्वीरें क्लिक करवाकर अक्सर ही तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट करती रहती है.

अपने पालतू कुत्ते के साथ अनन्या पांडे

चंकी और अनन्या के घर में एक पालतू कुत्ता भी है. अक्सर ही अनन्या अपने पालतू कुत्ते के साथ मस्ती करती हुई नजर आती है. वायरल तस्वीरें में देखा जा सकता है कि किस तरह अनन्या अपने कुत्ते पर प्यार बरसाती है.

चंकी और भावना के घर का हर कोना बेहद खूबसूरत है. कपल ने अपने घर को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया है. तस्वीरें इस बात की साफ़-साफ़ गवाही देती है.

यह है चंकी और भावना के घर का किचन. तस्वीर लॉकडाउन के समय की है. तब घर में फ्री टाइम में अनन्या पांडे कुछ पकाती हुई नजर आई थीं.

चंकी और भावना के इस घर की खूबसूरती के आगे पांच सितारा होटल भी फीके नजर आते है. कपल का घर किसी महल से बिल्कुल भी कम नहीं है.

लगभग 10 करोड़ रुपये है चंकी-भावना के घर की कीमत

अब बात कर लेते है चंकी और भावना के घर की कीमत के बारे में. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल का पाली हिल एरिया में बना शानदार घर 10 करोड़ रूपये से अधिक कीमत का है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button