क्रिकेटबॉलीवुड

विराट ने दी 2.17 करोड़ की कार, तो सलमान ने दी ऑडी, जानें राहुल-अथिया को मिले गिफ्ट्स के बारे में

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी 23 जनवरी की शाम को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों एक दूजे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. अपने बॉयफ्रेंड राहुल संग सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने खंडाला स्थित बंगले पर सात फेरे ले लिए.

राहुल और अथिया की शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से संपन्न हुई. कपल की शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई. राहुल और अथिया की शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू हुई थी. जबकि 23 जनवरी को दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए.

सुनील शेट्टी ने विवाह संपन्न होने के बाद मीडियाकर्मियों से बात की और उन्हें मिठाईयां भी बांटी. इस दौरान उन्होंने कहा कि शादी ही चुकी है और मैं ससुर भी बन चुका हूं. साथ ही अभिनेता ने कहा था कि रिसेप्शन IPL 2023 के बाद होगा. इसी बीच हम आपको बताने जा रहे है कि राहुल और अथिया को शादी में काफी महंगे और लग्जरी तोहफे मिले है. आइए देखते है उन्हें किस हस्ती ने कौन सा तोहफा दिया है.

विराट कोहली ने दी 2.17 रोड रुपये कीमत की कार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने साथे खिलाड़ी केएल राहुल को करोड़ों रुपये कीमत की एक कार तोहफे में दी है. विराट ने राहुल को बीएमडब्‍ल्‍यू कार गिफ्ट की है. इसकी कीमत 2.17 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

धोनी ने दी 80 लाख रुपये कीमत की बाइक

kl rahul and ms dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी राहुल को बेहद महंगा तोहफा दिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी ने अपने साथी खिलाड़ी रहे राहुल को कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है. जिसकी कीमत करीब 80 लाख रुपये है. बता दें कि धोनी राहुल और अथिया की शादी में भी शामिल हुए थे.

अर्जुन कपूर ने गिफ्ट किया डेढ़ करोड़ का डायमंड ब्रेसलेट

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से दोस्ती का अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. अर्जुन ने अपनी दोस्त को डेढ़ करोड़ रूपये की कीमत का एक तोहफा दिया है. बताया जा रहा है कि अर्जुन की ओर से अथिया को डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट किया गया.

जैकी श्रॉफ ने दी 30 लाख रूपये की घड़ी

जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी एक दूजे के बेहद करीब है. दोनों अभिनेता एक दूजे का काफी सम्मान करते हैं. सुनील जैकी को अपना बड़ा भाई मानते हैं. जैकी ने ने अपने ख़ास दोस्त सुनील की बेटी अथिया की शादी के मौके पर एक चोपार्ड (Chopard) ब्रांड की घड़ी तोहफे में दी. इसकी कीमत 30 लाख रूपये बताई जा रही है.

सलमान ने गिफ्ट की ऑडी कार, कीमत 1.63 करोड़ रुपये

सलमान खान का भी सुनील शेट्टी संग अच्छा रिश्ता है. सलमान के करियर के शुरुआती दिनों में सुनील शेट्टी ने उनकी काफी मदद की थी. सलमान और सुनील अच्छे दोस्त है. अथिया की शादी में सलमान ने एक ऑडी कार तोहफे में दी. इसकी कीमत 1.63 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button