बॉलीवुड

मां के जन्मदिन पर कियारा ने दिखाई शादी की अनदेखी झलक, जमाई सिद्धार्थ भी हुए भावुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। बता दे सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी को ही राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई जिससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। हल्दी, मेहंदी. संगीत और शादी से जुड़ी तस्वीरों पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। अब इसी बीच एक बार फिर कियारा आडवाणी ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की जिसे देखने के बाद यूजर्स इन पर प्यार लूटा रहे हैं।

मां के जन्मदिन पर कियारा ने शेयर की तस्वीरें
दरअसल हुआ यूं कि, कियारा आडवाणी की मां आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे खास मौके पर कियारा ने अपनी मां के साथ कुछ अनदेखी और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। इन तस्वीरों में कियारा के साथ उनकी मां पिता और भाई भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा जमाई राजा यानिकि सिद्धार्थ भी डेशिंग लुक में दिखाई दिए।

kiara advani

इन तस्वीरों को साझा करते हुए कियारा ने मां को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि, “मेरी प्यारी, देखभाल करने वाली, प्रार्थना करने वाली मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं..मैं आपकी बेटी बनकर धन्य हूं..।” देखा जा सकता है कि, कियारा और उनकी मां के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है।

kiara advani

एक तस्वीर में कियारा की मां उन्हें किस करते हुए नजर आ रही है। तो वहीं अन्य तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ फ्रेंड्स की तरह नजर आ रही है। बता दें, हाल ही में कियारा ने अपने संगीत सेरेमनी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें वह सिद्धार्थ संग बेहद खूबसूरत लगी थी। बता दें, शादी के बाद कियारा ने दो रिसेप्शन दिए। उन्होंने पहला रिसेप्शन दिल्ली में दिया जिसमें उनके परिवार से जुड़े चुनिंदा लोग शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे शामिल हुए थे।

kiara advani

कियारा और सिद्धार्थ की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए सिद्धार्थ और कियारा के काम के बारे में तो कियारा के पास फिल्म ‘आरसी 15’ है जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार रामचरण दिखाई देंगे। कियारा को आखिरी बार अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ भी मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे।

kiara advani

वही सिद्धार्थ के पास फिल्म ‘योद्धा’ है जिसमें वह अभिनेत्री दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे। सिद्धार्थ को आखिरी बार फिल्म ‘मिशन मजनू’ में देखा गया जिसमे वह साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button