बॉलीवुड

इस अभिनेता के इश्क में डूबी थी रश्मिका मंदाना, अचानक तोड़ दी सगाई

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने बहुत ही कम समय में फिल्मी दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। वर्तमान में रश्मिका मंदाना के पास काम की कोई कमी नहीं है बल्कि उनके साथ बड़े-बड़े अभिनेता और डायरेक्टर काम करने के लिए बेकरार है। बता दें, रश्मिका मंदाना हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। जहां उनका नाम जाने-माने अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ जुड़ा तो वहीं अपनी सगाई टूटने के कारण भी काफी चर्चा में रही थी। आइए जानते हैं रश्मिका मंदाना ने अपनी सगाई क्यों तोड़ दी थी?

साल 2016 में की थी करियर की शुरुआत
सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि रश्मिका मंदाना ने साउथ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिनमें अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’, ‘यजमान’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘भीष्मा’ और ‘पुष्पा द राइज’ जैसी फ़िल्में शामिल है। अब वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

साल 2017 में को स्टार संग की थी सगाई
साल 2016 में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद साल 2017 में ही रश्मिका मंदाना ने अभिनेता रक्षित शेट्टी से सगाई रचा ली थी। दरअसल, इन दोनों ने फिल्म ‘किरिक पार्टी’ में एक साथ काम किया था और इसी फिल्म में काम करने के दौरान यह एक-दूसरे के करीब आ गए थे। ऐसे में फिर इन दोनों ने साल 2017 में सगाई रचा ली लेकिन सगाई के 14 महीने बाद ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

हालाँकि इनका रिश्ता क्यों टूटा है इसके बारे में कोई नहीं जानता और ना ही कभी रक्षित और रश्मिका ने इस पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर की।

परिवार में नहीं था तालमेल
वहीं मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि दोनों परिवारों के बीच कोई खास तालमेल नहीं था और ना ही इन दोनों के बीच मजबूत बॉन्डिंग थी। ऐसे में धीरे-धीरे इन दोनों की सगाई टूटने के कगार पर आ गई। हालांकि इस मामले में रक्षित ने कभी बयान नहीं दिया और ना ही रश्मिका मंदाना ने इस पर बोलना ठीक समझा। सच तो ये है कि इनकी सगाई टूटने का असली कारण कोई नहीं जानता।

रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड फ़िल्में
वहीं बात की जाए रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड फिल्मों के बारे में तो वह जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। इसके बाद वह दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएगी। इसके अलावा भी रश्मिका मंदाना मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली है।

बता दे रश्मिका मंदाना के पास साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड की करीब तीन फ़िल्में है। रश्मिका मंदाना आखरी बार मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने श्रीवल्ली का किरदार निभाया जिसे काफी पसंद किया गया। वहीं फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button