बॉलीवुड

क्यूटनेस में तैमूर से भी आगे हैं श्रेया घोषाल का बेटा देवयान, बर्थडे पर सिंगर ने साझा की तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में अपनी गायकी का हुनर दिखाने वाली मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दे श्रेया घोषाल ने अपनी काबिलियत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। वह हमेशा अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। हाल ही में श्रेया घोषाल ने बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की है।

दरअसल आज श्रेया घोषाल का बेटा 1 साल का हो गया है और इसी खुशी के मौके पर उन्होंने बेटे संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं श्रेया घोषाल और उनके बेटे की कुछ अनदेखी तस्वीरें..

shreya ghoshal

साल 2015 में श्रेया घोषाल ने रचाई थी शादी
बता दें, श्रेया घोषाल ने अपने बचपन के दोस्त से शादी रचाई है। दरअसल उन्होंने 10 साल तक अपने बचपन के दोस्त और इंजीनियर शिलादित्य मुखोपाध्याय को डेट किया था। उसके बाद साल 2015 में इन दोनों ने शादी रचाई थी। एक इंटरव्यू के दौरान श्रेया ने शिलादित्य संग अपने रिश्ते पर कहा था कि, ”मुझे याद है रिंग का बॉक्स बाहर निकालने के लिए उन्होंने मुझे कहा था, देखो गिलहरी। मैं बुद्धू की तरह गिलहरी को ढूंढने लगी थी कि आखिर कहां है गिलहरी।

” इसी बीच शिलादित्या ने रिंग निकलकर उनके सामने पेश कर दी थी। श्रेया ने आगे कहा, ”मुझे याद है वो बहुत क्यूट और फनी था।”

shreya ghoshal

साल 2021 में मां बनी श्रेया
इसके बाद श्रेया और शिलादित्य साल 2021 में एक बेटे के माता-पिता बने। 22 मई 2022 को श्रेया घोषाल ने बेटे को जन्म दिया था इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा किया। बता दे श्रेया घोषाल ने अपने बेटे का नाम देवयान रखा है और वह करीब 1 साल का हो चुका है। बता दे श्रेया घोषाल अक्सर अपने बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वही फैंस भी मां बेटे की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रेया घोषाल अपने बेटे के साथ हमेशा बेहद खुश नजर आती है।

shreya ghoshal

श्रेया घोषाल ने शेयर की थी बेटे की क्यूट तस्वीरें
बता दें देवयान जब 6 महीने के हुए थे तब भी श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी जिसमें देवयान का क्यूट अंदाज देखने को मिला था। इस दौरान श्रेया अपनी गोद में बेटे को लिए में नजर आ रही थी। साथ ही देवयान खिलखिला कर हंसते हुए दिखाई दे रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रेया घोषाल ने लिखा था कि, “हैलो एव्रीवन। देवयान हूं मैं और मैं आज 6 महीने का हो चुका हूं। दुनिया को इस समय मैं एक्सप्लोर करने में व्यस्त हूं, जैसे कि मैं अपना पसंदीदा गाना सुनता हूं, खूबसूरत पिक्चरों के साथ किताब पढ़ता हूं, तेजी से सिली जोक पर पर हसने में और मम्मी के साथ बत करने में, क्योंकि मुझे वो अच्छे से समझती है। आप सभी का धन्यवाद मुझे प्यार और आशीर्वाद देने के लिए।”

shreya ghoshal

इतने करोड़ की मालकिन है श्रेया घोषाल
बता दे श्रेया घोषाल बंगाल की रहने वाली है लेकिन वर्तमान में वह मुंबई में रहती है। जबकि उनका कोलकाता में भी एक आलीशान घर है वहीं मुंबई में भी करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है। रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में श्रेया करीब 182 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है।  वह एक गाने के लिए करीब 30 से 25 लाख रुपए फ़ीस लेती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button