दिलचस्प

शगुन के पैसे देने के टाइम बड़ा दाव खेल गया दूल्हा, सालियों का पोपट कर जीता सास का दिल – Video

शादियों का सीजन अभी भी चल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई दिलचस्प वीडियोज सामने आते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो हमे रुला देते हैं तो कुछ हंसने पर मजबूर कर देते हैं। शादी में कई तरह की रस्में होती है। इन रस्मों के साथ हंसी मजाक का माहौल भी रहता है। खासकर दुल्हन की बहनें और दोस्त दूल्हे राजा के साथ बड़ी हंसी मजाक करती हैं।

सालियों ने मांगे शगुन के पैसे, दूल्हे ने खेला बड़ा दाव

सालियों की शादी में बड़ी मजे रहती है। वे दूल्हे से कई रस्मों के दौरान शगुन मांगती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चालाक दूल्हे से मिलाने जा रहे हैं जिसने शगुन देने के दौरान सालियों के साथ बड़ा गेम खेल लिया। उसने सबके सामने एक ऐसी बात बोल दी कि हर कोई हंसने पर मजबूर हो गया।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों दूल्हे और सालियों का एक वीडियो बड़ा वायलर हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि द्वार पर दूल्हा और उसकी सालियां खड़ी है। इसके बाद सालियां रिबन कटाई की रस्म में अपने जीजा से शगुन के पैसे मांगती हैं। हालांकि दूल्हा एकदम शानदार जवाब देकर सबकी बोलती बंद कर देता है। वह कहता है ‘हमारा मन करेगा हम (शगुन) देंगे। हम अपनी सासू मां को देंगे।’ दूल्हे की ये बात सुनते ही वहां मौजूद लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

सालियों कि बजाय सास को दिया शगुन

दूल्हा आगे कहता है ‘सालियों साइड हटो। सासू मां आगे आएं।’ बस दूल्हे की ये बात सुन सासू मां भी आगे आ जाती है। इसके बाद दूल्हा अपनी सास को शगुन के पैसे दे देता है। वहीं सालियां मुंह ताकती रह जाती हैं। वहां मौजूद मेहमान दूल्हे के इस अंदाज से बड़े इंप्रेस हो जाते हैं। उनके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है।

दूल्हे, सास और सालियों का यह मजेदार वीडियो brides_special नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हर कोई इस पर दिलचस्प कमेंट कर रहा है। एक यूजर ने लिखा ‘दूल्हे ने तो नहले पर दहला मार दिया।’ फिर दूसरे ने कहा ‘ये हुई न बात। सालियों से ज्यादा सास का खुश रहना जरूरी है।’ फिर एक कमेंट आता है ‘दूल्हे का ये आइडिया मुझे अच्छा लगा। अपनी शादी में मैं भी इसे ट्राय करूंगा।’

यहाँ देखें शादी का मजेदार वीडियो


वैसे आपको दूल्हे का यह अंदाज कैसा लगा?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button