समाचार

‘बेटा सरकारी नौकरी दिलवाऊंगी’ बोल जिस्म का धंधा करवाती थी डर्टी आंटी, अश्लील वीडियो भी बनाती थी

‘सेक्स रैकेट’ एक ऐसी चीज है जिसका पर्दा फ़ाश देश की पुलिस समय-समय पर करती रहती है। अधिकतर यही देखा जाता है कि इन ‘सेक्स रैकेट’ में जितनी भी लड़कियां शामिल होती हैं उन्हें धोखे से या जबरन इस गोरखधंधे में धकेल दिया जाता है। हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ा है। इस दौरान कई हैरान करने वाले खुलासे हुए।

पुलिस ने पकड़ा बड़ा सेक्स रैकेट

सबसे हैरत की बात तो ये थी कि ये सेक्स रैकेट पुलिस चौकी से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर चल रहा था। इस सेक्स रैकेट को चलाने वाली महिला बड़ी शातिर है। पुलिस ने इस डर्टी आंटी की पहचान शहनाज खातून के रूप में की है। पुलिस ने जब इस आंटी से पूछताछ की तो एक के बाद एक कई राज खुलते गए। इन्हें सुन खुद पुलिस भी हैरान रह गई।

शहनाज खातून नाम की ये आंटी बड़ी ही चालाकी से लड़कियों को अपने जाल में फांसती थी। वह उन्हें सरकारी नौकरी दिलाने का लालच देती थी। फिर धोखे से उनका अश्लील वीडियो बना लेती थी। इसके बाद वह इस वीडियो के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करती थी और धीरे से सेक्स रैकेट के धंधे में फेंक देती थी।

नौकरी दिलाने के नाम पर लड़कियों को फंसाया जाता था

महिला इतनी चालक थी कि वह जिस जगह धंधा करती थी उससे 100 मीटर पर ही पुलिस चौकी है। लेकिन उसने इसकी खबर किसी को कानोंकान नहीं लगने दी। वह बेरोजगार लड़कियों को मुजफ्फरपुर के स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर नौकरी दिलाने का वादा करती थी। फिर उनका विश्वास जीतने के बाद उन्हें ही धोखा देकर सेक्स रैकेट के धंधे में धकेल देती थी।

आरोपी शहनाज खातून अभी तक कई लड़कियों और महिलाओं की जिंदगी तबाह कर चुकी है। सरकारी नौकरी और पैसों का लालच देकर वह उन्हें फँसाती थी। फिर एक बार जो लड़की इस धंधे में आ जाती, वह बदनामी के चलते वापस अपनी सामान्य जिंदगी में नहीं जाती थी। यदि फिर भी कोई लड़की उनका विरोध करती तो वह उनके अश्लील वीडियो दिखा उन्हें डरा धमका चुप करवा देती थी।

मास्टर माइंड आंटी हुई गिरफ्तार

इस मामले पर महिला एसएचओ नीरू कुमारी ने कहा कि इस सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड शहनाज खातून के अलावा दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक ग्राहक को भी आरोपियों के साथ जेल में डाला गया है। अभी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन आरोपियों के सिंडिकेट में और कितने लोग शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button