#ट्रेंडिंगviral

दूल्हे ने दुल्हन का किया ऐसा स्वागत, रस्म देख सदमें में पहुचें बाराती : Video

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हर तरफ शादियों की धूम देखने को मिल रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी शादी से जुड़े वीडियो और तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है। कुछ वीडियो में शादी की रस्म होती नजर आती है तो कुछ वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का अनोखा अंदाज देखने को मिलता है। अक्सर शादियों में दुल्हन की एंट्री को लेकर लोगों में काफी उत्साह होता है। लेकिन कभी कभी दुल्हन और दूल्हे के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर हंसी नहीं रूकती।

bride and groom

वहीं शादी में आए मेहमानों का भी अलग-अलग अंदाज देखने को मिलता है। इसी बीच शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा अपनी नई दुल्हनिया को घर प्रवेश के लिए ऐसी रस्म करता हुआ नजर आ रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक नया शादीशुदा जोड़ा विदाई के बाद की रस्में पूरी करता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दुल्हन गृह प्रवेश के लिए आती है। तभी दूल्हा अपनी पत्नी के ऊपर लोटा से मुंह में पानी भर कर कुल्ला करता है।

इस रस्म को निभाने के लिए वह करीब 3 से 4 बार कुल्ला करता हुआ नजर आ रहा है। इसके बाद जब दुल्हन की बारी आती है तो वह भी ठीक उसी प्रकार करती है। बता दें, शादी से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिस पर यूजर्स भी अलग-अलग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सुहाना सफर हाथ में लोटा हसीं।” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, “शुरूआत ऐसी है आगे क्या होगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “ऐसा भी होता है क्या ये तो नया है।” इसके अलावा भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस जोड़े पर कमेंट किए। कई लोगों ने प्यार भरे कमेंट किए तो कुछ लोगों ने इस जोड़े का मजाक भी उड़ाया।

गौरतलब है कि, अक्सर शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो में फनी अंदाज भी देखने को मिलता है। फिलहाल तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट की बरसात की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button