बॉलीवुड

इन दो मर्दों संग रहा इलियाना का संबंध, एक को कहा था ‘पति’, अब बिन ब्याही बनने वाली हैं मां

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में है। दरअसल हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने बिना शादी के मां बनने की घोषणा कर दी है जिसके बाद फैंस के तोते उड़े हुए हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग उनसे लगातार शादी के सवाल कर रहे हैं।

ileana d'cruz

इसके अलावा कुछ लोगों ने तो उनके होने वाले बच्चे के बाप का नाम तक भी पूछ लिया है। हालांकि अभी तक इलियाना डिक्रूज ने इस मामले पर कुछ बात नहीं की है और वह चुप्पी साधे हुए हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं इलियाना डिक्रूज के अफेयर्स के बारे में….

ऑस्ट्रेलियन शख्स को कर चुकी है डेट

बता दें, इलियाना डिक्रूज का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा था जब ऑस्ट्रेलियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ उनका रिश्ते का खुलासा हुआ था। इस दौरान एंड्रयू नीबोन और इलियाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

ileana d'cruz

इतना ही नहीं बल्कि खुद इलियाना ने एंड्रयू नीबोन को अपना ‘पति’ कहकर भी बुला डाला था जिसके बाद इनका रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा। हालांकि साल 2019 में इलियाना और एंड्रयू नीबोन के रिश्ते की टूटने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद इन्हें कभी भी एक दूसरे के साथ नहीं देखा।

ileana d'cruz

कैटरीना के भाई पर आया दिल

ileana d'cruz

एंड्रयू नीबोन से अलग होने के बाद इलियाना का नाम कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ जुड़ा। इतना ही नहीं बल्कि कई बार इलियाना और सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को एक दूसरे के साथ देखा जा चुका है। वहीं मालदीव से कपल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक दिखाई दिए।

ileana d'cruz

इतना ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ के जन्मदिन के मौके पर भी इलियाना इनके साथ मालदीव ट्रीप पर पहुंची थी। जैसे ही इलियाना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लगातार उनके अफेयर की चर्चा होने लगी। वहीं करण जौहर के शो में इन दोनों के रिश्ते पर मुहर भी लग चुकी थी।

करण जौहर ने किया था खुलासा

ileana d'cruz

दरअसल 1 एपिसोड में कैटरीना कैफ करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुई थी। जहां पर उन्होंने कैटरीना से कहा था कि, “मैं देख सकता हूं कि इलियाना के साथ आपके पारिवारिक रिश्ते अच्छे हैं, नहीं, नहीं, आपको कुछ कहने की जरूरत नहीं है।”

करण ने कहा था कि, “मैं मन ही मन हिसाब लगा रहा था। मैंने एक बार एक पार्टी में साथ देखा था, जब मैंने मालदीव में उनकी तस्वीरें देखीं, तो मैंने मन ही मन सोचा, वाह, सब कुछ कितनी तेजी से आगे बढ़ रहा है।”

ileana d'cruz

बता दे इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस है जिन्होंने ‘रुस्तम’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रेड’, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ और ‘बर्फी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button