बॉलीवुड

शादी के बाद एक साथ नजर आए रणबीर-आलिया तो खिलखिला उठे फैंस, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही यह कपल अपने अपने काम में व्यस्त हो गया था। जहां रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे तो वहीं आलिया भट्ट भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर ध्यान देने लगी थी। ऐसे में फैंस इन दोनों को एक साथ देखने के लिए बेकरार थे लेकिन यह दोनों शादी के बाद एक साथ नहीं नजर आए। लेकिन हाल ही में रणबीर और आलिया को एक साथ स्पॉट किया गया तो फैंस भी काफी उत्साहित हो गए। वहीं इन दोनों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

ranbir alia

शादी के बाद पहली बार एक दूजे संग नजर आए रणबीर-आलिया

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद ही यह दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हो गए थे। लेकिन हाल ही में दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर और आलिया शादी के बाद पहली बार एक साथ दिखे हैं।

ऐसे में फैंस भी काफी खुश है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया ब्लैक कैजुअल में नजर आए जहां दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट लग रहे थे। रणबीर और आलिया ने इस दौरान पैपराजी का भी अभिवादन किया। इस दौरान रणबीर कपूर ने ब्लैक टी शर्ट और प्रिंटेड ब्लैक पजामा पहना हुआ था तो वहीं आलिया भट्ट ने ब्लैक कैप और व्हाइट शूज पहने हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर और आलिया को एक साथ देख खुश हुए फैंस

जैसे ही इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस भी कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने लगे। एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा कि, “आलिया जी के पति” तो वहीं कुछ लोगों ने दोनों को परफेक्ट कपल बताया। इसके अलावा एक यूजर ने कहा कि, “शादी में आलिया के पसंदीदा दही चावल परोसे गे थे?” वहीं, एक अन्य यूजर ने पूछा “राखी सावंत को शादी में जूते छिपाने के 1 करोड़ रुपए मिलेंगे क्या?” इसके अलावा कई लोगों ने अलग अलग तरह के कमेंट्स किए।

ranbir alia

रणबीर आलिया की अपकमिंग फ़िल्में

ranbir alia

बात की जाए इनके वर्क फ्रंट के बारे में तो रणबीर और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है। बता दें, इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम् किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। बता दें, ब्रह्मास्त्र के अलावा रणबीर के पास लव रंजन की आन टाइडल फिल्म और ‘शमशेरा’ जैसी फिल्में शामिल है तो वही आलिया भट्ट के पास ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘जी ले जरा’ और ‘डार्लिंग’ जैसी फिल्में शामिल है। इसके अलावा वह हॉलीवुड दुनिया में भी धमाका करने को तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button