बॉलीवुड

अवार्ड शो में सोनम कपूर का डांस देख लोटपोट हुए लोग, बोले- स्कूल फ़ंक्शन में नाच रही हो क्या

बॉलीवुड फिल्में डांस के बिना अधूरी होती है। यहां लगभग हर फिल्म में नाच-गाना जरूर होता है। इसलिए यदि आपको बॉलीवुड एक्टर बनना है तो डांस भी आना चाहिए। बॉलीवुड में वैसे तो कई कमाल की और हुनरमंद डांसर्स मौजूद हैं। माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा कुछ फेमस नाम है। लेकिन कुछ हीरोइनें ऐसी भी हैं जिन्हें कोई खास डांस नहीं आता, लेकिन अपने परिवार के फिल्मी बैकग्राउन्ड के चलते उन्हें फिल्में मिलती रहती हैं।

स्कूल के बच्चों जैसा नाची सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का हाथ भी डांस के मामले में थोड़ा तंग है। वैसे बतौर अभिनेत्री भी वह खुद को बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में शामिल नहीं कर पाई हैं। खैर डांस की बात करें तो इन दिनों सोनम की एक पुरानी डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें उनके डांस की तुलना स्कूल फ़ंक्शन में बच्चों की परफॉर्मेंस से की जा रही है।

सोनम की यह परफॉर्मेंस IIFA Awards की है। इसमें उन्होंने ‘ससुराल गेंदा फूल’ गाने पर डांस प्रस्तुति दी। अब जहां एक तरफ ये गाना सुनने में जितना खूबसूरत है, वहीं दूसरी ओर सोनम का डांस उतना ही खराब है। यह हम नहीं कह रहे, बल्कि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स बोल रहे हैं। इनमें से एक ने सोनम के इस पुराने डांस वीडियो को ट्विटर पर साझा किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा “5 साल की बच्ची स्कूल के फंक्शन में परफॉर्म कर रही है।”

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

सोनम कपूर की परफॉर्मेंस का यह पुराना वीडियो (old dance video of Sonam Kapoor) अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और इस बार लोग हाथ-पैर धोकर सोनम को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “ऐसा लग रहा है जऐसे किसी लेडीज संगीत में डांस कर रही है।” दूसरा बोला “आजकल स्कूल के बच्चे भी इससे अच्छा डांस कर लेते हैं।” फिर एक कमेंट आता है “ये स्टार किड्स मां-बाप के दम पर फिल्मों में आ गए। वरना इन्हें कोई कुत्ता भी नहीं पूछता।”

यहां देखें सोनम का डांस वीडियो


यहां देखें लोगों के मजेदार रिएक्शन


काम की बात करें तो सोनम कपूर को साल 2019 में जोया फैक्टर और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म में देखा गया था। इसके बाद से वह बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई। वहीं इन दिनों वह मां बनने के सुख का आनंद ले रही हैं। वह 37 वर्ष की उम्र में मां बनी हैं। उन्हें एक बेटा हुआ है। इसका नाम वायु कपूर आहूजा रखा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button