मनोरंजन

करण मेहरा ने अकेले ही मनाया बेटे का जन्मदिन, बेटे की याद में छलका एक्टर का दर्द

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता करण मेहरा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में है। गौरतलब है कि पिछले दिनों उनकी पत्नी निशा रावल ने उनके ऊपर मारपीट का गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया। तभी से दोनों एक दूसरे से अलग है.।

karan mehra

वही इनका बेटा कविश अपनी मां यानी कि निशा रावल के साथ रह रहे हैं। कहा जा रहा है कि करण को अपने बेटे से मिलने की भी इजाजत नहीं है। ऐसे में जब बेटे का बर्थडे आया तो करण ने अकेले ही सेलिब्रेट किया। इसके साथ ही बेटे को लेकर करण का दर्द भी छलका। आइए जानते हैं करण मेहरा ने क्या कहा?

karan mehra

करण ने अकेले ही सेलिब्रेट किया बेटा का जन्मदिन

सबसे पहले तो हम आपको यह बताना चाहेंगे कि निशा रावल और करण मेहरा ने 24 नवंबर साल 2012 को शादी रचाई थी। इसके बाद इनके घर बेटे कविश का जन्म हुआ तो इनका घर खुशियों से भर गया। बता दे निशा और करण मेहरा टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी थी और दोनों को फैंस भी काफी पसंद करते थे।

karan mehra

लेकिन इसी बीच इन दोनों के बीच अनबन होने लगी और साल 2021 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इतना ही नहीं बल्कि करण मेहरा की पत्नी निशा ने मारपीट जैसे आरोप भी लगाए और उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्हें कई चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। फिलहाल दोनों का केस चल रहा है और उनका बेटा कविश निशा रावल के साथ है।

अब इसी बीच 14 जून को कविश 5 साल का हो गया और इस खास दिन पर करण मेहरा ने अपने बेटे का जन्मदिन बेहद ही खूबसूरत तरीके से सेलिब्रेट किया और उन्होंने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया।

karan mehra

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्पाइडर मैन की थीम पर बना एक केक रखा हुआ नजर आ रहा है जिस पर हैप्पी बर्थडे कविश लिखा हुआ है। इसक केक को करण मेहरा ने अकेले ही काटा और वह अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

वीडियो में करण मेहरा को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ”ये कविश के लिए है। काश मैं खुद आपको केक खिला पाता, पिछला जन्मदिन भी आपका मिस हो गया और ये वाला भी। लेकिन हमारी लड़ाई जारी है, जल्द ही मैं आपसे मिलने आऊंगा।

” वहीं वीडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा कि, ”जन्मदिन मुबारक हो मेरे नन्हे कविश। डैडी आपसे प्यार करते हैं और पागलों की तरह आपको याद करते हैं। लेकिन लड़ाई जारी है और वह आपका साथ नहीं छोड़ेंगे। कोई भी तुम्हें मुझसे दूर नहीं रख सकता।”

karan mehra

निशा ने एलीमिनी में मांगी थी करोड़ों की रकम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी करण मेहरा ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि, “मुझे लगता है कि, मेरा बेटा कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। निशा झूठ बोल रही हैं। मैंने किसी भी तरीके से कभी भी निशा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है।

karan mehra

हम साथ में खुश नहीं थे, इसलिए आपसी सहमति के साथ अलग होने जा रहे थे। मैंने सोचा कि हमारे बच्चे के लिए भी यही ठीक होगा, क्योंकि शांति से बढ़कर कुछ नहीं है। लेकिन निशा ने एलिमनी में जो मांगा, वो काफी हैवी अमाउंट था, जिसपर मैं सहमत नहीं हुआ। इसी वजह से मेरे और निशा में लगातार बहसबाजी और लड़ाईयां होती रहती थीं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button