मनोरंजन

साउथ की इन फिल्मों का हिंदी डब देखने के लिए बेताब हैं एक्शन फिल्मों के दीवाने

जब से बाहुबली ने अपनी धमाकेदार परफोर्मेंस से भारतीयों का दिल जीता है तब हर कोई साउथ इंडियन सिनेमा की फिल्मों को ज्यादा पसंद करने लगे हैं. रजनीकांत को साउथ सुपरस्टार कहा जाता है लेकिन उनके साथ-साथ अब दर्शक साउथ के इन एक्टर्स और उनके एक्शन को भी पसंद करने लगे हैं. साउथ की फिल्में तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषाओं में बनती हैं जिसे हिंदी दर्शक डब होने के बाद देख पाते हैं. कुछ इसी तरह साउथ की इन फिल्मों का हिंदी डब देखना चाहते हैं हिंदी दर्शक.

जल्दी आएगा साउथ की इन फिल्मों का हिंदी डब

साउथ की हिंदी डब फिल्मों पर आज पूरा भारत फिदा है. आजकल टीवी पर भी ज्यादातर चैनलों पर साउथ की फिल्में ही छाई रहती हैं. आज हम आपको साउथ की 5 धमाकेदार फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी हिंदी डब जल्दी ही आ सकती है..

1. राजा द ग्रेट

फिल्म राजा द ग्रेट में रवि तेजा ने एक अंधे व्यक्ति का किरदार निभाया था. इस फिल्म के हिंदी राइट्स गोल्डमाइंस टेलिफिल्म्स ने खरीद लिये थे और अब इस फिल्म को जुलाई के महीने में रिलीज किया जाएगा.

2. ना पेरू सूर्या

अल्लू अर्जुन की नयी एक्शन मूवी ना पेरु सूर्या की हिंदी डबिंग का काम शुरु हो गया है. इस फिल्म को सबसे पहले हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा, इस खबर के बाहर आने के बाद एक्शन फिल्मों के दीवाने इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

3. भारत अने नेनु

निर्देशक कोरताला शिवा की फिल्म में महेश बाबू एक चीफ मिनिस्टर के किरदार में नजर आए थे. ये फिल्म थ्रिलर और एक्शन से भरपूर थी और इस फिल्म के हिदीं डब राइट्स 16 करोड़ में खरीद लिये गए हैं. अब इस फिल्म को देखने के लिए आपको 2 से 3 महीनों का इंतजार करना पड़ सकता है.

4. रंगास्थलम

सुकुमार की इस एक्शन ड्रामा फिल्म में सामंथा अक्किनेनी मुख्य भूमिका में थे. राम चरण की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को हिंदी और भोजपुरी में डब करने के लिए तैयार कर लिया गया है. अब बस इस अधिकारिक रूप से घोषणा हो जाए तो आप इस फिल्म को दो और भाषाओं में देख पाएंगे.

5. वुन्नाधि आक्टे जिंदगी

राम की फिल्मों को हिंदी डब में बहुत पसंद किया जाता है. इस तेलुगु ड्रामा फिल्म में राम, अनुपमा परमेश्वरन और लावण्या त्रिपाठी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म को हिंदी डब करके जुलाई तक रिलीज करने की बात हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button