बॉलीवुड

राजेश खन्ना से तलाक के बाद यूं सनी देओल के करीब आ गई थी डिम्पल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया 70, 80 और 90 के दशक में बेहद पॉपुलर अभिनेत्री हुआ करती थी. डिंपल ने अपनी पहली फिल्म ‘बॉबी’ से ही फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी खलबली मचाई थी कि वे रातों रात कई लोगो की फेवरेट बन गई थी. इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे. बॉबी के बाद डिंपल को फिल्मों के कई ऑफर आते गए और वे बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में शामिल हो गई. डिंपल ने अपने से 16 साल बड़े राजेश खन्ना से साल 1973 में शादी रचाई थी. हालाँकि बाद में उनके रिश्तों में खटास आने लगी और उन्होंने तलाक ले लिया. राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल के लिए हालत बहुत तनावपूर्ण थे. वे अकेली महसूस कर रही थी और डिप्रेशन में भी जाने लगी थी. इस स्थिति में उन्हें कंधा उनके पुराने दोस्त और बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सनी देओल ने दिया था.

डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने साथ में कई फ़िल्में की थी. इन दोनों की साथ में पहली फिल्म ‘मंजिल मंजिल’ थी. डिंपल ने फिल्म करने के बाद इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें सनी के साथ काम कर बड़ा मजा आया. इसके बाद उन्होंने सनी के साथ दूसरी फिल्म ‘अर्जुन’ की थी. इस तरह कई फिल्मों के साथ ने दोनों को एक अच्छा दोस्त बना दिया था. हालाँकि कई लोगो का ऐसा भी मानना था कि डिंपल और सनी के बीच का रिश्ता दोस्ती से ज्यादा बढ़कर हैं. लेकिन इन दोनों ने इस बात को कभी सार्वजानिक रूप से स्वीकार नहीं किया. उस दौरान जहां एक तरफ डिंपल राजेश खन्ना से अलग हो गई थी तो वहीं दूसरी और सनी फिल्मों में फिर से वापसी कर रहे थे.

सनी देओल की बात करे तो वे कभी अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा मीडिया से नहीं बोलते हैं. उन्हें गॉसिप जैसी चीजों से बचकर रहना ही पसंद होता हैं. यही वजह थी कि डिंपल और सनी जब भी आपस में मिलते थे तो मीडिया के सामने नहीं आते थे. यहां तक कि उन्होंने डिम्पल से अपनी दोस्ती के बारे में भी मीडिया को खबर नहीं होने दी थी. लेकिन कुछ महीनो पहले इन दोनों के छिप छिप के मिलने की पोल खुल गई थी. दरअसल उस दौरान एक सीसीटीवी फुटेज बहुत वायरल हुआ था. इस फुटेज में ये दोनों एक पब्लिक पैलेस पर बेंच पर एक दुसरे के साथ बैठे नज़र आए थे. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी बहुत वायरल हुई थी. इसके बाद सनी और डिंपल को लेकर तरह तरह की बातें भी होने लगी थी. हालाँकि इस तस्वीर के बारे में ना तो सनी ने कुछ कहा और ना ही डिंपल ने अपना मुंह खोला. दोनों ने ही इस मामले पर चुप्पी साध रखी थी.

वर्तमान की बात करे तो इन दोनों ही सितारों की लाइफ में एक नया मोड़ आया हैं. जहाँ एक तरफ सनी अब भाजपा में सांसद बन चुके हैं तो वहीँ डिंपल जल्द ही एक हॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाली हैं. ऐसे में हम इन दोनों कलाकारों को आने वाले कल की ढेर साड़ी बधाईयाँ देते हैं. वैसे आपको क्या लगता हैं सनी और डिंपल की जोड़ी कैसी रहेगी?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button