बॉलीवुड

बिन शादी प्रेग्नेंट हुईं हुमा कुरैशी ! Video देख भड़क उठे लोग, कहा- बच्चे का नाम चुम्मा रखना

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हुमा कुरैशी ने अपने शानदार अभिनय के दम पर दर्शकों के बीच ख़ास पहचान बनाई है. हुमा की गिनती हिंदी सिनेमा की शानदार अदाकाराओं के रुप में होती हैं. हुमा कुरैशी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती है.

जब भी हुमा लोगों के बीच पहुंचती है तो देखने वालों की निगाहें उन पर टिकी की टिकी रह जाती है. हुमा अक्सर अपनी अदाकारी के साथ ही फैंस का दिल अपनी खूबसूरती से भी जीत लेती हैं. हालांकि वे अक्सर अपने मोटापे के कारण ट्रोल भी हो जाया करती हैं.

जहां बॉलीवुड की अदाकाराएं स्लिम दिखना पसंद करती हैं तो वहीं हुमा अपने मोटापे से ही फैंस के दिलों पर छुरियां चला देती हैं. हालांकि इस वजह से उन्हें लोग जमकर ट्रोल भी करते हैं. एक बार फिर से उनके साथ ऐसा ही हुआ है. वे अपने मोटापे के चलते बॉडी शेमिंग का शिकार हो गई हैं.

अक्सर हुमा बॉडी शेमिंग का शिकार होती रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर हुमा का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री को जमकर आड़े हाथों लिया है. instantbollywood ने हुमा का एक वीडियो अपने इंस्टा पेज से हाल ही में पोस्ट किया है.

हुमा का नया वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने तो यह तक कह दिया है कि हुमा गर्भवती हैं. जबकि हुमा की अभी तक शादी भी नहीं हुई है. instantbollywood ने इंस्टाग्राम से कुछ घंटों पहले अभिनेत्री का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे पर्पल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

हुमा कुरैशी हाल ही में किसी अवॉर्ड्स नाइट में शामिल हुए थी. इस दौरान उन्हें जब रेड कार्पेट पर देखा गया तो लोग हैरान रह गए. उनका मोटापा साफ झलक रहा है. थाई-हाई स्लिट ड्रेस में उन्होंने जरूर अपना हॉट और बोल्ड अवतार दिखाया लेकिन फिर भी वे बॉडी शेमिंग का शिकार हो गईं.

सोशल मीडया यूजर्स ने हुमा के इस वीडियो को देखने के बाद उन पर जमकर निशाना साधा है. उनसे लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ”वह गर्भवती है??”. एक ने कमेंट किया कि, ”प्रेग्नेंट लग रही हैं”. जबकि कई यूजर्स ने उनके मोटापे पर सवाल खड़े किए.

एक यूजर ने लिखा कि, ”पेट कितना बाहर है ड्रेस कितनी अजीब लग रही है”. एक अन्य यूजर ने हुमा एके मजे लेते हुए लिखा है कि, ”बधाई हो मैम…बेबी का नाम चुम्मा रखना”. वहीं एक ने कमेंट किया कि, ”ड्रेस हमेशा बॉडी के हिसाब से पहनना चाहिए. ये बात तो हम मिडिल क्लास लोगों को भी पता है पर इन्हें नहीं है. कुछ भी पहन कर सोचते हैं हम क्लासी लग रहे हैं”.

हुमा ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस ड्रेस के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की है. उनकी तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही है. फैंस इन पर भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वर्कफ़्रंट की बात करें तो अब वे वेब सीरीज ‘महारानी’ के तीसरे सीजन में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button