viral

गांधी जी पर मुस्लिम लड़की ने गाया रैप सॉन्ग, लोगो बोले- इसका इलाज कराओ, इसका दिमाग ठीक नहीं है

यह जमाना है युवाओं का. हर किसी में कुछ न कुछ कर गुजरने का जज्बा होता है. कोई डॉक्टर बनना चाहता है, कोई इंजीनियर तो कोई जवान बनकर देश की सेवा करना चाहता है. कई लोग किसी नौकरी में लग जाते है तो कई लोग अपना खुद का व्यापार करना पसंद करते है.

कई लोग न नौकरी करना पसंद करते है न ही व्यापर, वे खुद के भीतर की प्रतिभा को निखारना चाहते है. जैसे कि साहित्य और सिनेमा से जुड़े लोग. इन्हें कलाकार भी कहा जाता है. हमारे देश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. आज के युवा साहित्य और सिनेमा से जुड़कर खूब नाम कमा रहे हैं.

किसी में कुछ ख़ास कौशल होता है तो वो अपने दम पर अपनी पहचान बनाने में जुट जाता है. आज के समय में रैप सॉन्ग भी काफी लोकप्रिय हो चुके है. रैप सॉन्ग गाने वाले युवाओं की हमारे देश में कोई कमी नहीं है. लोग इसे करियर के रूप में लें रहे हैं. कई लोगों ने इसमें करियर बनाकर खूब नाम के साथ ही दौलत भी कमा ली है.

आपने आज तक कई बेहतरीन रैप सॉन्ग सुने होंगे जिन्होंने आपके दिलों को छू लिया होगा और आपको खुश कर दिया होगा. हालांकि एक लड़की का रैप सॉन्ग आपका चैन और सुकून उड़ा देगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर आधारित रैप सॉन्ग गा रही है.

ट्विटर पर डॉक्टर ऋचा राजपूत नाम की एक महिला ने एक वीडियो साझा किया है. ऋचा भारतीय जनता पार्टी की सदस्य भी है. ऋचा ने अनम अली (Anam Ali) नाम की लड़की का वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. साथ में लिखा है कि, ”‘मेरे पापा ENT सर्जन हैं. अगर ये रैप सुनकर किसी के कानों में कोई समस्या आए तो संपर्क करें”.

हाल ही में महात्मा गांधी की पुण्यतिथि थी. 30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर अनम अली (Anam Ali) नाम की लड़की ने एक रैप सॉन्ग गाया. हालांकि उसमें न लय है न ताल है. उसका बेसुरा रैप सॉन्ग सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स के दिमाग का दही हो गया.

अनम अली का रैप सॉन्ग सुनने के बाद कई लोगों को ढिंचैक पूजा की याद आ गई. ढिंचैक पूजा भी इसी तरह से गाने गाती थी. जन्म छत के ऊपर खड़े होकर रैप सॉन्ग गा रही है. सफ़ेद रंग के कपड़ों में नजर आ रही अनम का रैप सॉन्ग सुनकर लोग अपना माथा पीट रहे है.

एक यूजर ने जन्म के विद्ये ओर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बस कर बहन, अब क्या कानों की सर्जरी करवा के मानेगी”. एक यूजर ने लिखा कि, ”इसका मानसिक संतुलन हिला हुआ है, इसको मनोचिकित्सक को दिखाने की आवश्यकता है”. एक ने लिखा कि, ”उसका मेंटल हालत ठीक नहीं है. उसको आगरा जाने की व्यस्था करिए. हम लोग अपना कान क्यों ख़राब करे”. वहीं एक ने लिखा कि, ”लगता है पापा की दुकान आजकल चल नहीं रही है इसलिए पापा की दुकान का प्रचार हो रहा है”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button