बॉलीवुड

दुल्हन बनी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, गोद में बैठकर दिए पोज, देखें तस्वीर

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफ़ी चर्चा में रही है और अब भी उनके निजी जीवन पर बातें होती रहती है. श्वेता तिवारी फैंस के बीच अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए काफी लोकप्रिय है. वहीं सोशल मीडिया पर भी उन्होंने अपनी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है.

shweta tiwari

श्वेता तिवारी को सोशल मीडिया पर भी लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इंस्टा पर वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती है. फिलहाल अभिनेत्री के एक फैन पेज की इंस्टा स्टोरी सुर्ख़ियों में है जिसमें उनके फैन पेज ने हाल ही में अभिनेत्री की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे दुल्हन बनी हुई नजर आ रही थी.

श्वेता तिवारी को तस्वीर में आप दुल्हन के रूप में देख सकते हैं. वे लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं. वहीं उन्होंने अपने लुक को गोल्डन कलर की हैवी ज्वैलरी के साथ कम्प्लीट किया था. श्वेता किसी की गोद में बैठी हुई है और हंसती मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर श्वेता की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. उन्हें दुल्हन के रूप में देखकर उनके फैंस भी बहुत खुश है.

कब की है यह तस्वीर ?

सवाल यह भी उठता है कि श्वेता की यह तस्वीर कब की है. तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि दुल्हन बनी श्वेता की यह शादी की तस्वीर उनके टीवी धारावाहिक ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट की है. तब वे धारावाहिक में टीवी अभिनेता वरुण बडोला के साथ शादी के बंधन में बंधती हुई नजर आई थी. श्वेता की यह पुरानी तस्वीर अब खूब सुर्ख़ियों में चल रही है.

दो शादी कर चुकी है श्वेता तिवारी…

shweta tiwari

बता दें कि श्वेता तिवारी ने दो दो शादियां की है हालांकि उनकी दोनों ही शादी असफल रही है. उनकी पहली शादी 18 साल की उम्र में राजा चौधरी से हुई थी. दोनों ने साल 1998 में सात फेरे लिए थे. दोनों शादी के बाद एक बेटी के माता-पिता बने जिसका नाम पलक तिवारी है हालांकि साल 2012 में श्वेता और राजा ने तलाक ले लिया था और दोनों अलग हो गए.

shweta tiwari

पहली शादी टूटने के बाद श्वेता ने दूसरी बार घर बसाया. श्वेता ने दूसरी शादी की थी अभिनेता अभिनव कोहली से. दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी. कपल का एक बेटा है जिसका नाम रेयांश कोहली है. हालांकि श्वेता की दूसरी शादी भी टिक नहीं सकी. शादी के कुछ सालों बाद श्वेता और अभिनव अलग अलह रहने लगे थे. साल 2019 से ही दोनों के रिश्ते में अनबन है. दोनों एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगा चुके हैं.

shweta tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button