मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला को भूल नहीं पा रहीं हैं शहनाज गिल, इस तरह किया याद, फैंस हुए भावुक

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री शहनाज गिल किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। शहनाज गिल को असली लोकप्रियता “बिग बॉस 13” से हासिल हुई थी। यहां उनकी जोड़ी को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बहुत पसंद किया गया था। फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी इतनी पसंद आती थी कि उन्होंने इनका नाम “सिडनाज” रख दिया था परंतु अब सिडनाज की जोड़ी टूट चुकी है। सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह कर जा चुके हैं।

आपको बता दें कि शहनाज गिल काफी चुलबुली और खुशमिजाज हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, यहां आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। शहनाज गिल एक्ट्रेस होने के अलावा एक कमाल की सिंगर भी हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने अपनी मधुर आवाज का जादू बिखेरते हुए वीडियो शेयर किया है। शहनाज गिल ने अपनी सिंगिंग स्किल्स से सबका दिल जीत लिया।

शहनाज की सिंगिंग ने फैंस को किया इमोशनल

हाल ही में शहनाज गिल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें वह इमरान हाशमी और विद्या बालन की फिल्म “हमारी अधूरी कहानी” का “हंसी बन गए” गाना गाती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में शहनाज गिल की दर्दभरी आवाज फैंस को बहुत पसंद आ रही है। शहनाज गिल के सिंगिंग स्किल्स ने सभी को इमोशनल और इंप्रेस कर दिया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल खुले बालों और बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं। इस गाने को गाते समय शहनाज खुद को इससे जुड़ा हुआ महसूस कर रही हैं। शहनाज गिल ने जिस हिसाब से यह गाना गाया है, वह सही में दिल को छू लेने वाला है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की लाइन लग गई है।

शहनाज गिल के वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल का यह वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी आवाज की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और इस वीडियो पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। शहनाज गिल के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “आपके फेस पर पहले जैसे रौनक नहीं रही है सना। मुझे पता है कि जो हुआ है बुरा हुआ है। लेकिन आप हंसते रहो। हमें पता है आपको किसी को एक्सप्लेनेशन देने की जरूरत नहीं है। सिड हमेशा हमारे साथ है। अपने साथ तो है ही आप।”

इसके अलावा एक और यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “बहुत ही खूबसूरत आवाज है शहनाज गिल।” वहीं एक और यूजर ने यह लिखा है कि “हर गाने में केवल सिद्धार्थ होता है… और पवित्र।” इसी तरह से फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शहनाज गिल का वर्क फ्रंट

अगर हम शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” पर काम कर रही हैं। इस फिल्म में सलमान और शहनाज के अलावा पूजा हेगडे, वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी लीड रोल में हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button