बॉलीवुड

ऊंठ पर बैठते ही ‘अम्मा-अम्मा…’ चिल्लाने लगी शहनाज गिल, डर के मारे एक्ट्रेस की हो गई ऐसी हालत

एक्टिंग दुनिया की क्वीन बन चुकी मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल दर्शकों के दिलों पर राज करती है। बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद से शहनाज गिल किसी पहचान की मोहताज नहीं रही।  अब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बड़ा मुकाम हासिल करने में जुटी हुई है। अब इन दिनों शहनाज गिल अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में है जिसमें वह गुरु रंधावा के साथ दिखाई देंगी।

shehnaaz gill

एक्ट्रेस इस वीडियो की शूटिंग करने में व्यस्त हैं और इसी बीच उनका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जोरो से चीखते-चिल्लाते हुए नजर आ रही है। तो आइए जानते हैं क्या हुआ शहनाज गिल को?

डर के बारे में शहनाज गिल की निकल गई चींखे

दरअसल, शहनाज गिल गुरु रंधावा के साथ अपकमिंग वीडियो ‘मून राइज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस गाने की शूटिंग के लिए शहनाज गुरु रंधावा के साथ रेगिस्तान में भी पहुंची है, जहां पर उन्होंने कैमल राइडिंग के मजे लिए। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज गिल बड़ी शांति से ऊंठ पर बैठ जाती है।

shehnaaz gill

लेकिन थोड़ी देर बाद में वह जोरों शोरों से अम्मा-अम्मा चिल्लाने लगती है। बता दें, इस वीडियो खुद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर साझा किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “जान है तो जहान है, मैं डर गई थी।”

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

दरअसल, ऊंठ थोड़ी देर बाद हलचल करने लगता है जिससे शहनाज गिल डरने लगती है और फिर चिल्लाने लगती है। बता दे शहनाज गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर फैंस भी कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ऊंट भी खुश हो रहा है कि शहनाज के साथ काम करने का मौका तो मिला।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

एक ने कहा कि, “सना बैठ कैसे गई इतने आराम से।” एक ने कहा कि, “डेरिंग करके ऊंट पर चढ़ तो गई जैसे-तैसे, बता शहनाज! अब उतरेगी कैसे?” एक अन्य ने लिखा कि, “डरो मत सना! शूटिंग खत्म होने तक तो ये ऊंट भी तुम्हारा फैन हो जाएगा। ” एक अन्य ने लिखा कि, “ये डरते हुए भी कितनी क्यूट लगती है यार।”

shehnaaz gill

सलमान खान संग शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू

shehnaaz gill

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शहनाज गिल अब सलमान खान की भी चहेती बन चुकी है। सलमान खान के साथ शहनाज गिल जल्दी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी। रिपोर्ट की मानें तो शहनाज ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button