बॉलीवुड

बेटा अपनी मां से मिलने आया है.. आधीरात को मलाइका के पास पहुंचे अर्जुन कपूर, हुए ट्रोल

अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन चर्चा में रहती है। मलाइका को कभी जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है तो कभी वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ नजर आती है। इसके अलावा उनसे जुड़ी कुछ खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

malaika arora

इसी बीच मलाइका अरोड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ दिखाई दी। इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। तो आइए देखते हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें…

malaika arora

दरअसल हुआ यूं कि मलाइका अरोड़ा अपने काम के सिलसिले में बाहर गई हुई थी। ऐसे में देर रात ही वह मुंबई लौटी है जहां पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उन्हें लेने के लिए पहुंचे। इस दौरान मलाइका ओवर साइज्ड कोट पहने हुए नजर आ रही थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए जींस और टी शर्ट पहना हुआ था, साथ ही बालों को खुला किया। इस दौरान मलाइका काफी स्टाइलिश दिख रही थी।

malaika arora

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो उन्होंने हाथ उठाकर वेव भी किया और फिर अर्जुन के साथ वहां से निकल गई। इस दौरान मलाइका के लुक को हर किसी ने पसंद किया।

malaika arora

जैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हुई तो यूजर्स भी कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें, अर्जुन कपूर खुद मलाइका को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे, इस दौरान वह कार में बैठे हुए नजर आए। देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा कार में बैठी हुई दिखाई दे रही है। वहीं अर्जुन कपूर पहले से ही कार में बैठे हुए हैं। इस दौरान कई लोगों ने कपल को ट्रोल भी किया।

malaika arora

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “बेटा अपनी मां को एयरपोर्ट लेने आया है।” एक ने कहा कि, “ये मलाइका इतना मुंह क्यों बना रही है।” एक यूजर ने तारीफ करते हुए कहा कि, “कुछ भी कहो अर्जुन काफी अच्छा ब्वॉयफ्रेंड है।” एक यूजर ने दोनों की उम्र का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, “बेटे से मां की दूरी सही नहीं गई…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

malaika arora

बता दें, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साल 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले मलाइका की शादी मशहूर एक्टर सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान के साथ हुई थी। अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है लेकिन बेटे के जन्म के बाद इन दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट करने लगी तो वही अरबाज खान विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्राइड को डेट कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button