बॉलीवुड

आमिर की राह पर उनके भांजे इमरान खान, तोड़ रहे 11 साल पुरानी शादी, इस वजह से ले रहे तलाक

हिंदी सिनेमा में एक के बाद एक तलाक हो रहे हैं. बीते साल जाने माने अभिनेता आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया था. वहीं कुछ दिनों पहले अभिनेता सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा खान के साथ बांद्रा में फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल करने पहुंचे थे. वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता और आमिर खान के भांजे इमरान खान ने भी पत्नी से तलाक लेने का मन बना लिया है.

imran khan and avantika malik

इमरान खान ने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है. वे अब अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक लेने जा रहे हैं. बता दें कि दोनों करीब तीन साल से अलग अलग रह रहे हैं. ऐसे में तलाक तो होना लाजिमी था. अवंतिका ने 24 मई 2019 को ही इमरान खान का घर छोड़ दिया था और अब तीन साल बाद अपना रिश्ता तलाक के साथ खत्म करने जा रहे हैं.

नाकाम रही शादी बचाने की कोशिश…

imran khan and avantika malik

बताया जा रहा है कि अलग अलग होने के बाद से दोनों के द्वारा अपने रिश्ते को बचाने का काफी प्रयास किया गया हालांकि इसमें सफ़लता नहीं मिल सकी. ऐसे में दोनों के पास तलाक के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा था. बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर सकते हैं.

2011 में की थी शादी, एक बेटी के माता-पिता हैं इमरान-अवंतिका…

imran khan and avantika malik

अवंतिका मलिक और अभिनेता इमरान खान ने साल 2011 में शादी की थी. शादी के बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम इमारा है. इमारा सात साल की हो चुकी है. शादी के तीन साल बाद साल 2014 में इमारा का जन्म हुआ था.

imran khan and avantika malik

मई 2019 से अलग-अलग रहे रे दोनों…

चाहे तलाक की बातें अब हो रही है हालांकि सही मायनों में देखा जाए तो अवंतिका और इमरान का रिश्ता तीन साल पहले ही टूट चुका है. दोनों के बीच इससे पहले से ही अनबन चल रही थी. 24 मई 2019 को अवंतिका ने इमरान का घर छोड़ दिया था और तब से दोनों अलग अलग ही रह रहे हैं. अपनी बेटी इमारा के साथ अवंतिका अपने पिता के घर पर रह रही हैं.

अवंतिका ने किया था यह ख़ास पोस्ट…

imran khan and avantika malik

20 अक्टूबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अवंतिका ने एक पोस्ट साझा की थी जिसमे उन्होंने लिखा था कि, ”शादी कठिन है, तलाक कठिन है, आप अपना कठिन रास्ता चुनिए. मोटापा कठिन है. फिट बने रहना भी कठिन है. आप अपना कठिन रास्ता चुनिए.

कर्ज से लदे रहना कठिन है.फाइनेंशियली मजबूत रहना कठिन है. आप अपना कठिन रास्ता चुनिए. कम्युनिकेशन रखना कठिन है. कम्युनिकेशन ना रखना कठिन है. आप अपना कठिन रास्ता चुनिए. जिंदगी कभी आसान नहीं है. यह हमेशा कठिन है. लेकिन हमें अपना कठिन रास्ता चुनना है. समझदारी से चुनाव करें”.

imran khan

बता दें कि 39 वर्षीय इमरान खान आमिर खान के भांजे हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 के दौरान फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से की थी. उन्होंने और भी कई फ़िल्में की हालांकि वे सफल नहीं हो सके. लंबे समय से उन्होंने अभिनय से भी ब्रेक लें रखा है. वे फिलहाल निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button