बॉलीवुड

कभी ऋषभ कभी नसीम शाह, जानिए क्या है भारत-पाक क्रिकेटर्स संग उर्वशी रौतेला के रिश्ते की सच्चाई

हिंदी सिनेमा की चर्चित और बेहद खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ था. उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की दुनिया से सालों से जुड़ी हुई है.

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में कुछ एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे अपनी फिल्मों और अदाकारी से तो फैंस के बीच ज्यादा चर्चा में नहीं रही लेकिन वे अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस के दिल जीतती रहती हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस के अलावा उर्वशी अपनी निजी जिंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

बता दें कि अक्सर उर्वशी का नाम भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से जुड़ते रहता है. आज तो दोनों के बीच कुछ भी नहीं है लेकिन कभी दोनों के बीच कुछ न कुछ रिश्ता जरूर था. इसी को लेकर आज भी दोनों का नाम सुर्ख़ियों में बने रहता है.

अक्सर उर्वशी को ऋषभ पंत का नाम लेकर ट्रोल किया जाता है. वहीं बीते कुछ समय में उर्वशी का नाम पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के साथ भी उछाला गया है. कभी पंत के साथ तो कभी नसीम के साथ उर्वशी का नाम फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स जोड़ते रहते हैं.

कुछ सालों पहले ऋषभ पंत और उर्वशी का नाम जुड़ा था. दोनों ने एक दूजे को कुछ समय तक डेट किया था. इसके बाद दोनों अलग हो गए थे. एक बार यह खबर भी सामने आई थी कि ऋषभ ने होटल लॉबी में उर्वशी का 10 घंटे तक इंतजार किया था. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था.

ऋषभ और उर्वशी ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए थे. बताया जाता है कि ऋषभ ने उर्वशी को व्हॉट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ते ही गए और दोनों अलग हो गए थे. अपने एक सक्षक्तार में उर्वशी ने ‘आरपी’ नाम के शख्स का जिक्र करते हुए अपने ब्रेकअप पर भी बात की थी. ‘आरपी’ को लोगों ने ऋषभ पंत से जोड़कर देखा था.

अब बात करते है उर्वशी और नसीम शाह के रिश्ते के बारे में. उर्वशी और नसीम के रिश्ते की चर्चा की शुरुआत एशिया कप 2022 के दौरान हुई थी. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले को देखने के लिए उर्वशी भी स्टेडियम पहुंची थीं. उन्होंने उस दौरान अपना और नसीम शाह का एक एडिटेड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

इसके बाद नसीम और उर्वशी की खूब चर्चा हुई थी. वहीं हाल ही में नसीम के जन्मदिन के मौके पर उर्वशी ने नसीम को ख़ास तरह से जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था कि, ”हैप्पी बर्थडे नसीम शाह. मानद डीएसपी रैंक से सम्मानित होने पर बधाई”. ऐसे में एक बार फिर से चर्चा हुई थी कि दोनों के बीच कुछ न कुछ चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button