क्रिकेट

बिना मेकअप के भी कयामत ढहाती है रोहित शर्मा की पत्नी, देखें रितिका सजदेह की कुछ अनदेखी तस्वीरें

हमारे देश में क्रिकेट को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिलता है. साल 2008 में IPL की शुरुआत के बाद से तो क्रिकेट देखने का नजरिया ही बदल गया, इस फटाफट क्रिकेट को लोग खूब एन्जॉय करते हैं. फिलहाल देश दुनिया में IPL 2023 की धूम देखने को मिल रही है.

इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि IPL के 16वें सीजन की शुरुआत 31 मर ह से हो चुकी है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था. इसमें गुजरात को जीत मिली. एक ओर जहां खिलाड़ी मैदान में धमाल मचाते हैं तो वहीं उनकी प्रेमिकाएं या पत्नियां स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ़ उठाती है.

क्रिकेटर्स की पत्नियां या प्रेमिकाएं उनका और उनकी टीम का भरपूर समर्थन करती है. महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां भी अक्सर स्टेडियम से मैच का लुत्फ़ उठाती हैं. इस मामले में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह सबसे आगे है.

अक्सर ऋतिक सजदेह को स्टेडियम देखा जाता है. रोहित और रितिका कीजोड़ी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है. रोहित IPL में मुंबई इंडियंस की कमान संभालते हैं. वे अपनी कप्तानी में पांच बार इस टीम को विजेता बना चुके हैं. अक्सर ही रितिका मुंबई इंडियंस के मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचती हैं.

रोहित शर्मा की पत्नी खूबसूरती के मामले में जरा भी किसी से कम नहीं है. वे इस मामले में विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी को भी कड़ी टक्कर देती है.

अक्सर ही रितिका अपने ग्लैमसर अंदाज में देखने को मिलती है. उनका ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है लेकिन आज हम आपको रितिका की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे है जो आपने पहले शायद ही कभी देखी हो.

उनकी खूबसूरती को हर किसी ने निहारा है. लेकिन सोशल मीडिया पर रितिका की कई ऐसी तस्वीरें भी है जिसमें वे बिना मेकअप के नजर आ रही है. लेकिन ख़ास बात यह है कि रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह बिना मेकअप के भी कहर ढहाती है.

रितिका कभी स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर के रूप में काम करती थीं. इसी दौरान उनकी मुलाकात रोहित शर्मा से हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हो गई.

दोस्ती के बाद दोनों का रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया. दोनों ने एक दूसरे को कुछ साल तक डेट करने के बाद साल 2015 में शादी रचा ली थी.

एक बेटी के माता-पिता हैं रोहित-रितिका

अब रोहित और रितिका एक बेटी समायरा शर्मा के माता-पिता है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button