बॉलीवुड

अनन्या से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी मां भावना, देखें चंकी पांडे की पत्नी की दिलकश तस्वीरें

चंकी पांडे हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता हैं. चंकी पांडे ने 80 के दशक के मध्य के ठीक बाद हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी. बॉलीवुड में चंकी ने कई फिल्मों में काम किया और नाम कमाया. अभिनेता अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है.

chunky pandey

चंकी पांडे ने साल 1998 में भावना पांडे से शादी की थी. चंकी की पत्नी देखने में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. शादी के बाद चंकी और भावना दो बेटियों के माता-पिता बने. कपल की बड़ी बेटी का नाम अनन्या पांडे है जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी हैं वहीं कपल की छोटी बेटी का नाम राइसा पांडे है.

chunky pandey

बता दें कि साल 2019 में चंकी की बड़ी बेटी अनन्या ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. वे काफी खूबसूरत है और अक्सर अनन्या चर्चा में आ जाती है हालांकि आज हम आपसे चंकी की बेटी अनन्या नहीं बल्कि उनकी पत्नी भावना पांडे के बारे में बात करने जा रहे हैं.

chunky pandey

चंकी पांडे की बेटी की तरह ही खूबसूरती के मामले में उनकी पत्नी भावना पांडे भी कई हसीनाओं को टक्कर देती हैं. बता दें कि चंकी की पत्नी और अनन्या की मां किसी स्टार से कम नहीं है. उम्र के इस पड़ाव पर भी भावना ने खुद को फिट और जवान बनाए रखा है.

bhavna pandey

भावना की शादी को करीब 24 साल हो चुके हैं. वे दो बड़ी बेटियों की मां है इसके बाव उन्होंने खुद को काफी मेंटेन कर रखा है. भावना पहली बार साल 1996 में चंकी से मिली थी और करीब दो साल की डेटिंग के बाद दोनों एक दूजे के साथ विवाह बंधन में बंध गए थे.

bhavna pandey

चंकी और अनन्या के बारे में अक्सर बातें होती रहती है लेकिन भावना के बारे में ज्यादा बातें नहीं होती है. बता दें कि भावना सुर्ख़ियों में रहना पसंद नहीं करती है. लेकिन ‘बॉलीवुड वाइव्स’ सीरीज आने के बाद लोग उन्हें अधिक मात्रा में जानने लगे हैं.

bhavna pandey

bhavna pandey

बता दें कि चाहे भावना के पति अभिनेता हो और उनकी बेटी भी अब अभिनत्री बन चुकी हैं हालांकि उन्होंने फ़िल्मी दुनिया से बाहर का काम चुना. भावना के काम की बात करें तो वे जाना-मानी कॉस्टूम डिजाइनर हैं. वे अपने दोस्तों के साथ मिलकर यह काम करती हैं.

bhavna pandey

bhavna pandey

भावना पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है और किसी सेलिब्रिटी की तरह वे सोशल मीडिया पर लोकप्रिय है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

इंस्टाग्राम पर भावना को 3 लाख 74 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

bhavna pandey

bhavna pandey

bhavna pandey

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button