बॉलीवुड

सालों पहले ले लिया तलाक, फिर भी मिलते रहते है बॉलीवुड के ये 5 कपल, वजह है बेहद बड़ी और ख़ास

बॉलीवुड के कई ऐसे कपल है जिनके बीच अच्छा खासा रिश्ता था. प्यार के बाद उन्होंने शादी की. लेकिन फिर भी उनका आगे जाकर तलाक हो गया. लेकिन इसके बावजूद वे अब भी अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. बॉलीवुड में ऐसे कई कपल है. तलाक के बाद भी वे एक दूजे के दोस्त बने हुए है. आइए आज बात बॉलीवुड के पांच ऐसे ही कपल के बारे में करते हैं.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान (Hrithik Roshan and Sussanne Khan)

Hrithik Roshan and sussanne khan

ऋतिक रोशन और सुजैन खान (Hrithik Roshan and Sussanne Khan) की शादी साल 2000 में हुई थी. दोनों का रिश्ता शादी के बाद 14 साल तक रहा. हालांकि फिर दोनों अलग हो गए थे. साल 2014 में इस लोकप्रिय कपल ने तलाक ले लिया था.

ऋतिक और सुजैन दो बेटों के माता-पिता है. अपने बेटों की खातिर ऋतिक और सुजैन तलाक के बावजूद मिलते रहते हैं. दोनों अक्सर अपने बेटों के साथ समय बिताते हुए नजर आते है.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora And Arbaaz Khan)

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora And Arbaaz Khan) का रिश्ता काफी लंबा चला था. दोनों ने पांच साल की डेटिंग के बाद साल 1998 में शादी की थी. हालांकि दोनों की 19 साल की शादी साल 2017 में टूट गई थी. मलाइका और अरबाज ने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

devoleena bhattacharjee

मलाइका और अरबाज अपने निजी जीवन में आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन दोनों अब भी मिलते रहते हैं. बता दें कि इस कपल का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है. दोनों अपने बेटे की खातिर अक्सर साथ नजर आते रहते है.

आमिर खान और किरण राव (Aamir Khan And Kiran Rao)

आमिर खान और किरण राव (Aamir Khan And Kiran Rao) ने साल 2005 में शादी की थी. आमिर की किरण से दूसरी शादी थी. आमिर और किरण ने साल 2021 में अपने तलाक की घोषणा की थी.

आमिर और किरण चाहे तलाक लें चुके हो लेकिन दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. दोनों तलाक के बाद भी पति-पत्नी की तरह घूमते फिरते है. बता दें कि दोनों का एक बेटा आजाद राव खान है.

कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप (Kalki Koechlin And Anurag Kashyap)

कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप (Kalki Koechlin And Anurag Kashyap) की शादी साल 2011 में हुई थी.  अनुराग और कल्कि का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया.

साल 2011 में हुई दोनों की शादी साल 2015 में खत्म हो गई थी. दोनों ने तलाक ले लिया था. लेकिन अब भी दोनों साथ में एक अच्छा रिश्ता साझा करते है. दोनों के बीच अब भी स्पेशल बॉन्ड बरकरार है.

पूजा भट्ट और मनीष मखीजा (Pooja Bhatt And Manish Makhija)

मशहूर अभिनेत्री और निर्देशक पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी की थी. पूजा और मनीष की शादी साल 2003 में हुई थी और साल 2014 में यह रिश्ता खत्म हो गया था. लेकिन सालों बाद आज भी दोनों अच्छे दोस्त बने हुए है. दोनों चाहे आपसी सहमति से अलग हुए थे लेकिन अब भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बना हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button