बॉलीवुड

बॉलीवुड में सबसे महंगी हैं कंगना रनौत की वैनेटी वैन, ट्रेडिशनल लुक के लिए चुकाई इतनी कीमत

अपनी शानदार एक्टिंग और बेबाक बयान के लिए मशहूर कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कंगना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण भी काफी सुर्खियों में रही है। इसके अलावा वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस है। ऐसे में कंगना रनौत कमाई के मामले में भी इंडस्ट्री की सबसे अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। अब हाल ही में कंगना रनौत ने एक वैनिटी वैन खरीदी है जिसकी कीमत लाखों में है और यह काफी लग्जरी भी है। आइए देखते हैं कंगना रनौत की वैनिटी वैन की कुछ झलक…

kangana ranaut

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंगना की वैनिटी वैन बॉलीवुड की सबसे महंगी वैनिटी वैन है जिसमें कई लग्जरी सुविधा मौजूद है। बता दे कंगना रनौत ने अपनी इस वैनिटी वैन को घर जैसा डिजाइन करवाया है ताकि जब वह वैनिटी वैन के अंदर रहे तो उन्हें घर जैसा महसूस हो। ऐसे में उनकी वैनेटी वैन को एक ट्रेडिशनल टच भी दिया गया है जिसमें लकड़ियों का वर्क किया गया है।

kangana ranaut

बता दे कंगना रनौत की वैनिटी वैन को करीब 65 लाख में कस्टमाइज्ड किया गया है जिसे बॉलीवुड स्टार्स की वैनिटी वैन की लिस्ट में सबसे महंगी बताया जा रहा है। बता दे कंगना रनौत की वैनिटी वैन में काफी बड़े सोफे इस्तेमाल किए गए हैं।

kangana ranaut

इसके अलावा वुडन चेयर भी यहां पर सेट की गई है। वैन के हर कोने-कोने में शीशे लगाए गए। साथ ही इसकी दीवारों कुछ स्पेशल टच दिया गया है जो उनकी कार को पूरा घर जैसा लुक मिल सके।

kangana ranaut

कंगना की कार को कस्टमाइज करने वाले केतन रावल ने खुलासा करते हुए कहा कि, “कंगना को उनकी वैनिटी वैन के लिए ट्रेडिशनल लुक चाहिए था। वे अपने घर के लुक की तरह ही अपने वैनिटी वैन को भी कस्टमाइज्ड कराना चाहती थीं। उनकी वैनिटी वैन के सोफे पर नक्काशी की गई और चेयर्स को भी ऑरिजिनल वुड से बनाया है। हमारा मकसद था कि हम उन्हें घर जैसी फीलिंग दें। मुझे कंगना की वैन को उनके मन मुताबिक कस्टमाइज कराने के लिए 65 लाख रुपए लगा था।”

kangana ranaut

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैनिटी वैन की शुरुआत जानी-मानी एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने की थी। जब वैनिटी वैन नहीं हुआ करती थी तो एक समय पर स्टार्स पेड़ के पीछे कपड़े चेंज किया करते थे। लेकिन अब वैनिटी वैन आने के बाद सितारों के लिए काम करना और तैयार होना का आसान हो गया।

kangana ranaut

बात करें कंगना के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘एमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी मुख्य किरदार में होंगे। कंगना को आखिरी फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

kangana ranaut

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button